गोविंदा की भांजी के घर भी गूंजेगी नन्हे-मुन्ने की किलकारियाँ
गोविंदा की भांजी के घर भी गूंजेगी नन्हे-मुन्ने की किलकारियाँ
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता गोविंदा जो की बॉलीवुड की कई सफलतम फिल्मो में अपनी शानदार अदाकारी की छाप को छोड़ चुके है. वैसे भी देखा जाए तो दर्शको को अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्टाइल से दीवाना कर देने वाले बॉलीवुड स्टार गोविंदा का समय इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा. गोविंदा कभी बॉलीवुड पर राज किया करते थे. डायरेक्टर ,प्रोडूसर्स उन्हें साइन करने के लिए वेट किया करते थे. लेकिन आज आलम ये है कि उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल रही है. मार्च महीने में उनकी कम बैक फिल्म 'आ गया हीरो ' रिलीज़ हुई. जो सुपर फ्लॉप साबित हुई . अभी हाल ही मैं रिलीज़ हुई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस ' मैं गोविंदा ने एक केमियों (मेहमान भूमिका ) किया था.

फिल्म मैं उनका लुक भी सामने आया था लेकिन उसे फिल्म से एडिट ( काट ) कर दिया गया. जिसके कारण गोविंदा काफी गुस्सा भी हुए थे. अब हमे गोविंदा की खूबसूरत भांजी  सौम्या सेठ के बारे में कुछ अच्छा सुनने को मिल रहा है. गोविंदा की भांजी और एक्ट्रेस सौम्या सेठ प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.

सौम्या ने इसी साल 15 जनवरी को डायरेक्टर अरुण कपूर से यूएस में शादी की थी. वो अपने पति के साथ वहीं रहती हैं. 2016 में दोनों ने सगाई की थी, जिसकी खबर मीडिया को नहीं लगी थी. सौम्या 'अशोक सम्राट', 'नव्या', 'दिल की नजर से खूबसूरत', 'वी द सीरियल' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम में छोटा सा रोल भी निभाया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : जब सपना ने अर्शी के मुँह पर छिड़का काला HIT...

बिगबॉस-11 : अर्शी, सपना और हिना पहुंची जेल...

गोलमाल की हर फिल्म में अभिनेत्रियों के बदलने पर अजय ने ये कहा

Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -