बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई सोफी टर्नर
बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आई सोफी टर्नर
Share:

प्र‍ियंका चोपड़ा की जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स फेम अभिनेत्री सोफी टर्नर दूसरी बार अपनी प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही हैं. इस खबर की चर्चा पिछले बहुत वक़्त से थी. हालांक‍ि सोफी और उनके हसबेंड सिंगर जो जोनस ने दूसरी प्रेग्नेंसी का एलान नहीं किया था  और ना ही किसी तरह को कोई फोटो पोस्ट. पर इस तरह की बातें भला कितनी देर छ‍िपी रहनी वाली थी. हाल ही में सोफी को जो के साथ समंदर की लहरों का मजा लेते देखा जा चुका है. 

सोफी टर्नर और जो जोनस ने होलिडे को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दी है. इस बीच सोफी ट्रेन्डी चेकर्ड टू-पीस फ्रैंकीज ब‍िक‍िनी स्विमसूट और सन ग्लासेज पहने दिखाई दी है. हम बता दें कि ब‍िक‍िनी में सोफी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई है. लहरों के मध्य और लहरों की तरफ दौड़ते सोफी की ये फोटोज उनके प्रेग्नेंसी फेज के एक खूबसूरत पहलू को दिखा रहे है. 

इन सभी फोटोज में सोफी का बेबी बंप साफ़ दिखाई दे रहा है. वे हॉल‍िडे को पूरी तरह से एंजॉय करती नज़र आई. उनके बेबी बंप के साथ साथ सोफी अपना थाई टैटू भी फ्लॉन्ट करती दिखीं. सोफी की सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर उस समय लाइमलाइट में आई जब एक दफा ग्रीन ड्रेस में जो और बेटी विला के साथ उन्हें लंच डेट पर भी देखा जा चुका है. इस ग्रीन ड्रेस में सोफी का बेबी बंप दिख रहा था जिसके बाद ये खबर आग की तरह फैल गई. 

सामने आई SAG अवार्ड्स के विनर्स की लिस्ट, जानिए किसने जीता कौनसा खिताब

SAG Awards में यूक्रेन के सपोर्ट में उतरी लेडी गागा, कही ये बड़ी बात

ब्लैक आउटफिट में सेलेना गोमेज़ ने लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -