SAG Awards में यूक्रेन के सपोर्ट में उतरी लेडी गागा, कही ये बड़ी बात
SAG Awards में यूक्रेन के सपोर्ट में उतरी लेडी गागा, कही ये बड़ी बात
Share:

रूस और यूक्रेन के बीच जंग निरंतर चल रही है। दोनों देशों में कोई भी झुकने के लिए तैयार ही नहीं है। इस जंग ने पूरी दुनिया में खलबली पैदा कर दी है। इस युद्ध में यूक्रेन का ही अधिक हानि हो रही है लेकिन दुनिया का सपोर्ट भी उसे ही भी कर रहा है । बहुत सारे देश रूस के विरुद्ध खड़े हैं और यूक्रेन के साथ सहानुभूति भी दिखाते हुए नज़र आए है। हॉलीवुड पॉप स्टार लेडी गागा ने भी यूक्रेन को सपोर्ट कर दिया है।

लेडी गागा ने हाल ही में SAG Awards 2022 में एंट्री की थी। इस बीच उन्होंने रूस-यूक्रेन युद्ध का भी जिक्र कर दिया था। लेडी गागा ने कहा- मैं यहां पर आकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। जब हम एक दूसरे की उपस्थिति को सेलिब्रेट करते हैं और कला को सेलिब्रेट करते हैं तो पल अपने आप और भी ज्यादा सुंदर बन जाते है। विश्वभर में बहुत कुछ हो रहा है और मेरी पूरी सहानुभूति यूक्रेन के साथ खड़े है। आज हमें भगवान का शुक्रगुजार होना चाहिए कि हम सुरक्षित हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रूस और यक्रेन की लड़ाई को लेकर हर कोई परेशान है। अमेरिका भी इस युद्ध में दखल नहीं देने वाला है। भारत ने भी दोनों देशों से शांति वार्तालाप करने की नसीहत भी दी है। मगर पुतिन के इरादे युद्ध करने के ही हैं। पुतिन ने पहले ही सभी देशों को सचेत कर दिया था कि कोई भी उनके और यूक्रेन के बीच में नहीं आएगा वरना परिणाम अच्छे नहीं होने वाले है।

फरहान और शिबानी की शादी के कारण ट्रोल हुई एक्स-वाइफ

शिव की भक्ति में लीन नज़र आई मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीर

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए कच्चा बादाम सिंगर, सीने में लगी भयंकर चोट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -