इस ख़ास अंदाज में एक-दूजे के हुए सोफी-जो जोनस, देखें शादी की पहली फोटो
इस ख़ास अंदाज में एक-दूजे के हुए सोफी-जो जोनस, देखें शादी की पहली फोटो
Share:

सिटी ऑफ लव' के नाम से मशहूर पेरिस में ग्रैंड वेडिंग में सोफी टर्नर और जो जोनास ने दोबारा से शादी रचाई है. बेटे दिनों 29 जून को हुई इस शादी में फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा कुछ सेलिब्रेटीज भी नजर आए थे. बता दें जो जोनास और सोफी इससे पहले एक सादे फंक्शन में शादी कर चुके हैं, हालांकि दोनों अपनी शादी को यादगार बनाने हेतु एक भव्य पार्टी भी चाहते थे. 

बता दें कि दोनों ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 के कुछ समय बाद सीक्रेट शादी कर फैंस को चौंका दिया था. लास वेगास के लिटिल व्हाइट चैपल में हुई शादी में फैमिली और फ्रेंड्स ने शिरकत की थी. टर्नर ने इस शादी की पहली फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और परियों की कहानियों सी दुल्हन बनी सोफी और जो के चेहरे की मुस्कान साफ़ बता रही है कि उनका दिल कितना खुश रहा होगा.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मशहूर जोड़े द्वारा फ्रांस के फेमस महल Chateau de Torreau में शादी रचाई गई थी और इस महल की विशेषता की बात की जाए तो यह 17 एकड़ में फैला है. 17-18वीं शताब्दी के इस महल में बगीचों के अलावा 82 फुट लंबा स्वीमिंग पूल भी बना हुआ है और इस महल में नौ कमरे, एक वाइनरी और टेनिस एक कोर्ट भी बना हुआ है. इतना ही नहीं 16 बेडरूम और 16 बाथरूम भी यहां मौजूद हैं. इस महल का एक दिन का किराया लगभग 4,69,810 लाख रुपये है. 

नए अंदाज में दिखा स्पाइडर मैन, इंडिया गेट और ताजमहल पर चढ़ा !

'बॉन्ड 25' First Look : बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन, चोट के बाद डेनियल की वापसी

पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो

Jumanji The Next Level Trailer : इस दिन रिलीज होगी फिल्म, दमदार लुक में दिखे द रॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -