Jumanji The Next Level Trailer : इस दिन रिलीज होगी फिल्म, दमदार लुक में दिखे द रॉक
Jumanji The Next Level Trailer : इस दिन रिलीज होगी फिल्म, दमदार लुक में दिखे द रॉक
Share:

जुमांजी द नेक्स्ट लेवल जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. जुमांजी का सीक्वल 3 द नेक्स्ट लेवल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ ह और फिल्म के स्टार कास्ट में ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट, निक जोनास, करेन गिलान आपको देखने को मिलेंगे. यह फिल्म जुमांजी सीरिज का तीसरा पार्ट है जिसकी कहानी में बहुत नया ट्विस्ट और कॉमिक बीट्स देखने को आपको मिलेगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर में देखा जा सकता है कि फिल्म में खेल अब पूरी तरह से बदल चुका है और फिल्म में इस बार पूरी टीम का एक नया एडवेंचर नजर आएगा. ट्रेलर में टीम अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचने के लिए रेगिस्तान से लेकर शुष्क पहाड़ों तक विभिन्न चुनौतियों से गुजरती हुई नजर आ रही है. 

इस ट्रेलर में फिल्म के कुछ अद्भुत ट्विस्ट का खुलासा भी हुआ है और जिसके बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह भी बढ़ चुका है. वहीं दर्शक फिल्म का बड़ा बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. साथ ही आपको हम इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म जुमांजी द नेक्स्ट लेवल साल 2017 में रिलीज हुई थी, जुमांजी वेलकम टू द जंगल का सीक्वल है. फिल्म का निर्देशन जेक कसदन कर रहे हैं और रिलीज की बात की जाए तो 13 दिसंबर 2019 को इसे रिलीज किया जाना है. 

एवेंजर्स एन्डगेम : आयरन मैन ने कहा -'आई लव यू 3000', सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

जो-सोफी की शादी, देखें प्रियंका समेत सभी की तस्वीरें

काइली जेनर की फोटो का कायल हुआ हर कोई, देखें हॉट अवतार

कैटरीना की चाहत, अब मैं इंग्लिश फिल्म में ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -