'बॉन्ड 25' First Look : बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन, चोट के बाद डेनियल की वापसी
'बॉन्ड 25' First Look : बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन, चोट के बाद डेनियल की वापसी
Share:

हॉलीवुड सुपरस्टार डेनियल क्रेग द्वारा 'बॉन्ड 25' के सेट पर वापसी की गई है और अपने टखने की चोट की सर्जरी सफल के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू की जा चुकी है. जबकि मई में जमैका में फिल्मांकन के दौरान गिरने के बाद क्रेग की सर्जरी हुई थी और उनकी टखने की एक छोटी सी सर्जरी की गई थी. क्रेग के दो सप्ताह के स्वास्थ्य लाभ के दौरान फिल्म का प्रोडक्शन का काम जारी रहा था. जानकारी के मुतबिक, अप्रैल 2020 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. 

पोस्ट में कहा गया है कि, 'डेनियल क्रेग, निर्देशक कैरी फुकुनागा और 'बॉन्ड 25' क्रू आज धूप में लंदन के कई स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं और जिसमें व्हाइटहॉल भी प्रमुख रूप से शामिल है, जहां डेनियल द्वारा क्लासिक 'एस्टन मार्टिन वी8' के साथ एक दृश्य फिल्माया गया था, बॉन्ड फिल्म 'द लिविंग डेलाइट्स' का पहला दृश्य.' 

आपको जानकारी हेतु बता दें कि अकाउंट से शॉट का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया था, जिसमें कि क्रेग एक दृश्य में कार चलाते हुए और फिर इससे निकलते हुई नजर आ रहे हैं. 'बॉन्ड 25' में रामी मालेक, एना डी अरमास, लशाना लिंच, डेविड डेन्सिक, बिली मैग्यूसेन, डाली बेन्साल्लाह, ली सेयडॉक्स, जेफरी राइट, बेन व्हिशॉ, रोरी किनियर, नेओमी हैरिस और राल्फ फिएन्स भी नजर आने वाले हैं. 

 

पेरिस फैशन वीक में इस 'वंडर वुमन' से मिली प्रियंका, शेयर की फोटो

जल्द ही हॉलीवुड में नजर आएंगी काजल अग्रवाल?

Jumanji The Next Level Trailer : इस दिन रिलीज होगी फिल्म, दमदार लुक में दिखे द रॉक

'द लायन किंग' : डिज्नी प्रोजेक्ट में एंट्री, हिंदी गाने गाएंगे सुनिधि-अरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -