इस आइटम डांसर ने एक बार फिर छोटे कपड़ें पहनकर दिए सेक्सी पोज़
इस आइटम डांसर ने एक बार फिर छोटे कपड़ें पहनकर दिए सेक्सी पोज़
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर आइटम डांसर सोफी चौधरी रोजाना ही अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रही हैं. आए दिन सोफी अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. जी हाँ... मशहूर आइटम डांसर और एक्ट्रेस सोफी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और इसी क्रम में हाल ही में सोफी ने एक बार फिर से अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया हैं.

जी हाँ, हाल ही में सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटोज शेयर की है. हर तस्वीर में सोफी ने अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. इस तस्वीर में वह ग्रीन रंग की ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है I need someone who sees the fire in my eyes & wants to play with itOne of my most fave pics!! #shootlife #monslay #mondaymotivation #sophstylin #sophiechoudry

इस तस्वीर में वह वाकई में आग लगा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह अपने हॉट अवतार से तहलका मचा रहीं हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोफी ने इतना हसीन अवतार दिखाया हो वह इससे पहले इससे भी कहीं ज्यादा हॉट अवतार दिखा चुकीं हैं. वैसे सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं और इस बार भी सोफी ने शार्ट ड्रेसेस में सेक्सी पोज़ देकर सुर्खियां बटोरी हैं. इस तस्वीर के जरिए वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. सोफी कुछ दिनों पहले अपने कार के एक्सीडेंट के कारण सुर्ख़ियों में रहीं थीं. हालंकि इस एक्सीडेंट में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई थी.

ईशा अम्बानी के फंक्शन में ऐश-अभी की बेटी ने भी किया कमाल का डांस

इस मॉडल ने तस्वीरों में साफ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स

Video : बाथटब में एक साथ नहाते हुए नजर आए वरुण और अक्षय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -