ईशा अम्बानी के फंक्शन में ऐश-अभी की बेटी ने भी किया कमाल का डांस
ईशा अम्बानी के फंक्शन में ऐश-अभी की बेटी ने भी किया कमाल का डांस
Share:

ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी का जश्न उदयपुर के उदयविलास में जोरो-शोरों से मनाया जा रहा है। यहां कई बड़े सेलेब्स आये हैं और सभी ने फुकनशन में डांस का बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है. उसी में ऐश्वर्या राय बच्चन, और अभिषेक बच्चन का डांस भी हुआ था जिसने धमाल कर दिया था. इनका वीडियो भी आपने देखा होगा जो काफी वायरल हो रहा है. इसके बाद उनकी बेटी अराधाया का डांस वीडियो सामने आया है जो आपको भी बहुत पसंद आने वाला है. 

आपको बता दें, प्री वेडिंग सेरेमनी 8 से 10 दिसंबर तक चलना है. मुकेश अंबानी अपनी इकलौती बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. 8 दिसंबर को हुई संगीत सेरेमनी में अंबानी परिवार के अलावा पूरे बॉलीवुड ने डांस किया. इसमें ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने अपने रोमांटिक डांस से स्टेज पर आग लगा दी. दोनों ने अपनी फिल्म 'गुरु' के गाने पर डांस किया. दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इसके अलावा उदयविलास में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन को भी डांस करते देखा गया. दरअसल, फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए राजस्थानी डांसर 'क्वीन हरीश' को बुलाया गया था. इस दौरान ऐश्वर्या और आराध्या क्वीन हरीश के साथ डांस करती नजर आईं. आप देख सकते हैं ये वीडियो जो वायरल हो रहा है.

रानी मुख़र्जी के भाई ने बनाई शॉर्ट फिल्म, जीत चुकी कई अवार्ड्स

नीता ने मुकेश अंबानी के लिए बैन की है ये चीज़

विदेश लौटीं बेयॉन्स, एयरपोर्ट पर दिखा कूल लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -