इस आइटम डांसर ने एक बार फिर छोटे कपड़ें पहनकर शेयर की हॉट तस्वीरें
इस आइटम डांसर ने एक बार फिर छोटे कपड़ें पहनकर शेयर की हॉट तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी डांसिंग के दम पर सभी को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल सोफी चौधरी इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. सोफी अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. वो भले ही अब किसी सॉन्ग में नजर ना आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. सोफी हर बड़े इवेंट में नजर आ ही जाती हैं. हाल ही में सोफी ने एक बार फिर अपने हॉट फोटोज शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

सोफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट फोटो शेयर किया है. उनके इस फोटो को देखकर फैंस खुश हो गए है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोफी ने कलरफुल शॉर्ट्स पहने हैं और वाइट टी-शर्ट पहनी हैं जिसमे वो बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस तस्वीर में उनके क्लीवेज साफ़ तौर से नजर आ रहे हैं जो सोफी की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. सोफी अक्सर ही अपने फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

सोफी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है की- We all start somewhere.. throwback to my first ever portfolio pic.. barely knew how to face a camera but I had the amazing... सोशल मीडिया पर तेजी से सोफी की फोटोज वायरल हो रहीं हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हो रहे हैं. इंस्टाग्राम पर सोफी के 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

फिर नए अंदाज़ में दिखे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो

सामने आया 'उरी' का एक और लुक, जल्दी ही आएगा ट्रेलर

Photos : बर्थडे सेलिब्रेशन में बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -