सामने आया 'उरी' का एक और लुक, जल्दी ही आएगा ट्रेलर
सामने आया 'उरी' का एक और लुक, जल्दी ही आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड की कुछ ही और हिट फिल्म देने वाले एक्टर विक्की कौशल अपनी एक अलग पहचाहन बना चुके हैं. मसान, संजू, राजी, मनमर्जियां, लस्ट स्टोरी और जुबानं में अपनी दमदार एक्टिंग से  सभी को अपना दीवाना बबना लिया है. वहीं विक्की कौशल अब अपनी अगली फिल्म 'उरी' की टॉयरी में लगे हुए हैं जो सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी हुई है. फिल्म के जबरदस्त टीजर के बाद अब इसके ट्रेलर का इंतजार हो रहा है. उम्मीद है फिल्म धमाकेदार परफॉर्म करेगी. इसी के बाद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म उरी से अपना नया लुक शेयर किया है. आइये देखते हैं.

आप देख सकते हैं, इंडियन आर्मी ऑफिसर की ड्रेस में नजर आ रहे विक्की कौशल काफी गुस्से में नजर आ रहे है. लुक के साथ ही बलिदान परम धर्म उनके चारों ओर लिखा हुआ नजर आ रहा है. आपको जानकारी दे दें, विक्की कौशल का ये लुक उनके एक फैन ने बनाया है जो शेयर किया गया है. अगले साल 11 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के साथ परेश रावल, यामी गौतम, कीर्ति कुल्हारी, मोहित रैना जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

जैसा कि आप जानते हैं साल 2016 में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित हैं.फिल्म के लिए विक्की कौशल ने मुंबई के कफ परेड नौसेना बेस पर बंदूक चलाने की कड़ी ट्रेनिंग ली थी. इसके अलावा अपना वजन बढ़ाने के लिए कड़े सैन्य प्रशिक्षण से भी गुजरे. अभिनेता परेश रावल फिल्म में भारतीय खुफिया और कानून प्रवर्तन अधिकारी अजीत डोवाल की भूमिका निभाएंगे. 

Photos : बर्थडे सेलिब्रेशन में बेटियों के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुई सुष्मिता

ड्रग्स के नशे में हुई थी इस मशहूर एक्ट्रेस की शादी, बनाया गया था सेक्स टेप

82 की उम्र में खेतो में काम करने को मजबूर हुआ ये दिग्गज अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -