फिर नए अंदाज़ में दिखे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो
फिर नए अंदाज़ में दिखे शाहिद कपूर, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी नई फ़िल्मके लिए नए अवतार में नज़र आने वाले हैं. बता दें, शाहिद की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' है जिसके लिए वो शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. उसी के सेट से कई तस्वीरीं भी आ चुकी हैं. इसके बाद हाल ही में उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. शाहिद कपूर पिछले कई महीनों से बियर्ड लुक में नजर आ रहे थे. हाल ही में शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर क्लीन शेव फोटो शेयर कर फैन्स को सरपराइज दिया. शाहिद को शेव में देख कर फैन्स को उनकी डेब्यू फिल्म 'इश्व विश्क' फिल्म की यादें ताजा हो गईं.

शाहिद कपूर हाल ही में कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान मुंबई के कोलाबा में दिखाई दिए. कबीर सिंह की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हुई थी. शाहिद अब तक में दाढ़ी में नजर आ रहे थे लेकिन बीते रविवार को उन्हें नीली ड्रेस में बाइक चलाते देखा गया. इस दौरान वह क्लीन शेव में नजर आए और लुक बेहद ही आकर्षक लग रहा था. इसी के बाद एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो क्लीन शेव में दिखाई दे रहे हैं. शाहिद कपूर के अलावा फिल्म कबीर सिंह में मुख्य भूमिका निभा रही कियारा आडवाणी ने भी सोशल मीडिया पर शाहिद के साथ फोटो शेयर की और कियारा ने कैप्शन में लिखा इसके लिए थोड़ा इंतजार कीजिए.

इसी के साथ आपको बता दें कि फिल्म कबीर सिंह साल 2017 में संदीप वंगा की आई तेलगु अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. इस फिल्म में शाहिद कपूर कबीर सिंह के रोल में कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं वहीं कियारा आडवाणी प्रीती की भूमिका निभा रही हैं. ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी.

सोशल मीडिया पर उड़ी शाहिद की पत्नी की खिल्ली, ट्रोलर्स ने बच्चों को कहा- Puppies

शाहिद की नई फिल्म के सेट से आई पहली तस्वीर, ऐसे लुक में आये नज़र

दादी की तरह ही कत्थक डांस करती दिखी शाहिद की बेटी, देखें फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -