दिल्ली हिंसा पर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए'
दिल्ली हिंसा पर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए'
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों दिल्ली में हुई हिंसा ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है और इसे लेकर लगातार कई खबरे आ रहीं हैं. वहीं इस पर लगातार एक के बाद एक सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. हाल ही में इस मामले में रोहित शेट्टी ने बात की है. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में लॉन्च किया। वहीं इस दौरान वहां इस फिल्म की कास्ट अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए।

इस दौरान फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने दिल्ली के बिगड़े हालात और निर्भया के दोषियों पर खुलकर अपना पक्ष रखा और उन्होंने कहा, 'बहुत लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। इस वक्त हम सबके लिए जो सबसे सही होगा कि हम थोड़ा शांत रहें। यहां मुंबई में बैठकर वहां के हालात पर बात करना काफी आसान है। इस वक्त पूरे हिंदुस्तान को चुप रहना चाहिए। ' केवल इतना ही नहीं रोहित शेट्टी ने आगे कहा, 'हर कोई इस बारे में कुछ ना कुछ बोल रहा है जिससे माहौल और खराब हो रहा है। वहां अफसर हैं, सरकार है। वहां की जमीनी हकीकत क्या है वह हमें नहीं पता है। अगर मैं यहां से कुछ बोल भी देता हूं तो उसकी सोशल मीडिया पर थोड़ी वाह-वाही भी हो जाएगी। लेकिन अभी हमें इस पर चुप रहना चाहिए। जब यह माहौल थोड़ा शांत हो तब इसपर बात करें।'

आप सभी को बता दें कि रोहित बहुत कम समाजिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते हैं और इस बार फिर उन्होंने अपनी राय व्यक्त की है. वैसे 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लांच के दौरान अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के अलावा कटरीना कैफ, रोहित शेट्टी और करण जौहर ने खूब मस्ती की। इस दौरान अजय देवगन और खिलाडी अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह के कार्यक्रम में देर से आने के कारण उनकी जमकर खींचाई भी की।

दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'

फेसबुक से मिला था श्रद्धा कपूर को पहली फिल्म में काम

Tanhaji Box Office : तानाजी 300 करोड़ का आंकड़ा कर सकती है पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -