अक्षय कुमार ने दोबारा अपनाया अपना आइकॉनिक पोज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। वैसे अक्षय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सूर्यवंशी के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं अब उन्होंने इस फिल्म के लिए उत्सुकता पैदा करने के लिए फिर हेरा फेरी से प्रतिष्ठित मीम पोज को फिर से रिक्रिएट किया।

जी दरअसल अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रतिष्ठित मुद्रा में अपनी एक तस्वीर साझा की जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट कर लिखा है, 'साइड वाला स्वैग! 5 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए हैशटैग सूर्यवंशी के लिए यह मेरा वेटिंग पोज है। अपने पसंदीदा पोज को स्ट्राइक करें इसे हैशटैग वोटिंग फॉर सूर्यवंशी के साथ साझा करें। मैं सबसे अच्छी फोटो वाले लोगों को मेरे साथ वास्तविक रूप से पोज देने के लिए आमंत्रित करूंगा। जल्दी करो, मैं इंतजार कर रहा हूं।' आप देख सकते हैं इस पोस्ट में अभिनेता ने भूरे रंग की पैंट के साथ एक पाइथन प्रिंट शर्ट पहनी है। अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभिनेता के पास रिलीज के लिए फिल्मों की लंबी लाइन है। इस लिस्ट में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षा बंधन राम सेतु शामिल हैं।

सभी फिल्मों में से कुछ पूरी हो चुकीं हैं तो कुछ पूरी होने वाली है। वहीं अगर हम सूर्यवंशी की बात करें तो फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। इस फिल्म में अजय देवगन रणवीर सिंह के साथ कैटरीना कैफ भी हैं। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। जी दरअसल यह फिल्म आने वाले 5 नवंबर को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसके लिए उत्सुकता सोशल साइट्स पर साफ़ नजर आ रही है। लोग फिल्म के पोस्टर को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

पलक तिवारी के फैन हुए सलमान खान

क्यों हुई थी आर्यन खान की जमानत के बाद रिहाई में देरी, सामने आई चौकाने वाली वजह

दुबई के शेख का हाथ पकड़कर राखी सावंत ने की ऐसी मांग की उड़ गए शेख के भी होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -