क्यों हुई थी आर्यन खान की जमानत के बाद रिहाई में देरी, सामने आई चौकाने वाली वजह

मुंबई: मुंबई ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को जमानत दे दी गई थी लेकिन वे जेल से रिहा शनिवार यानी कि 30 अक्टूबर 2021 को हुए. बेल के उपरांत रिहाई में इतनी देरी क्यों हुई इस बात का खुलासा आर्यन खान के मित्र अरबाज मर्चेंट के पिता ने किया है. अरबाज मर्चेंट के पिता असलम जो पेशे से वकील हैं उन्होंने कहा है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को बेल बृहस्पतिवार को दे दी थी, उसकी लीगल टीम यह उम्मीद कर रही थी कि आर्यन खान को वे शुक्रवार को रिहाई मिल जाएगी तो  उसे घर भी लेकर आ जाएंगे. लेकिन ऐसा न हो पाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असलम ने कहा है कि सेशन कोर्ट में कागजी कार्रवाई पूरी होने में बहुत समय लग गया. जिस समय कोर्ट में रिलीज आर्डर टाइप  हो रहा था, वैसे महत्वपूर्ण वक़्त में कोर्ट में 25 से 30 मिनट तक लाइट नहीं थी. इस कारण से रिलीज आर्डर टाइप करने में अधिक वक़्त लग गया और 5.30 तक रिलीज आर्डर जेल नहीं पहुंच पाया.

लेकिन बप्ता चला है कि आर्यन की रिहाई के लिए उसकी लीगल टीम ने एड़ी चोटी बल लगा दिया था. सतीश मानशिंदे खुद रिलीज आर्डर लेकर जेल की ओर निकले लेकिन वे वक़्त से जेल नहीं पहुंच पाए. हम बता दें कि एक्टर के बेटे आर्यन खान को 3 अक्टूबर को NCB ने क्रूज पार्टी से हिरासत में लिया था. निचली अदालतों से आर्यन को जमानत नहीं मिली, तब बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर लिया गया, जहां पूर्व एटाॅर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने आर्यन की पैरवी की और उसे कई शर्तों के साथ कोर्ट ने बेल दी है.

दुबई के शेख का हाथ पकड़कर राखी सावंत ने की ऐसी मांग की उड़ गए शेख के भी होश

जब टिस्का चोपड़ा को डायरेक्टर ने रूम में बुलाकर करना चाहा था ये काम

राजस्थान से करीना ने शेयर की बच्चों समेत खूबसूरत तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -