कटरीना कैफ ने इस वजह से अक्षय कुमार को पीटा झाड़ू से, एक्टर ने शेयर किया वीडियो
कटरीना कैफ ने इस वजह से अक्षय कुमार को पीटा झाड़ू से, एक्टर ने शेयर किया वीडियो
Share:

अभिनेत्री कटरीना कैफ और अक्षय कुमार जल्‍द ही फिल्‍म 'सूर्यवंशी' में लंबे समय बाद एकसाथ दिखाई देंगे. फैंस इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की इस फिल्‍म की जब से घोषणा हुई है, तभी से यह चर्चा में है. अक्षय और कैटरीना जिनके बीच काफी अच्‍छी बॉन्‍डिंग है, ने सेट की कुछ झलक फैंस के साथ शेयर की है. सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर अक्षय ने एक मजेदार विडियो शेयर किया जिसमें कैट फ्लोर पर झाड़ू लगाती दिखाई दे रही हैं.

विडियो में अक्षय पूछते हैं कि कटरीना जी, आप क्‍या कर रही हैं? इस पर ऐक्‍ट्रेस जवाब देती हैं, सफाई.. साफ सफाई. इसके बाद कैट कहती हैं कि एक सेकंड हटिए, जरा हटिए और फिर वह अक्षय को झाड़ू से मारने लगती हैं जिस पर ऐक्‍टर कहते हैं, 'आप मुझे मार क्‍यों रही हैं?' ऐसा लगता है कि जिस-जिस जगह पर कैट झाड़ू लगा रही हैं, अक्षय वहीं खड़े हैं और उनके वहां से न हटने के कारण कैट उनपर झाड़ू चला रही हैं. ऐक्‍ट्रेस को स्‍वच्‍छ भारत की नई ऐंबैसडर बताते हुए अक्षय ने विडियो पर कैप्‍शन दिया, 'स्‍पॉटेड: सूर्यवंशी के सेट पर स्‍वच्‍छ भारत की नई ब्रैंड ऐंबैसडर.' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जहां कटरीना इस बिहाइन्‍ड द सीन विडियो में झाड़ू से अक्षय को मारते हुए नजर आ रही हैं, वहीं पूरी कास्‍ट और क्रू काफी अच्‍छा टाइम स्‍पेंड करते हुए नजर आ रहा है. ऐक्‍ट्रेस वाइट ट्रडिशनल आउटफिट में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. बता दें, रोहित शेट्टी ने बीते दिनों अनाउंस किया था कि 'सूर्यवंशी' में जैकी श्रॉफ भी अहम रोल में होंगे. यह फिल्म  27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अजय देवगन स्टार्रर मैदान की रिलीज़ डेट टली, ये है वजह

जयलल‍िता के बारे में बोलीं कंगना रनौत, कहा - 'वो एक बहुत ग्लैमरस स्टार...'

एक बार फिर जमकर वायरल हो रहा है अनुपम खेर का ट्वीट, कहा- 'सबकी औकात नहीं होती...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -