अजय देवगन स्टार्रर मैदान की रिलीज़ डेट टली, ये है वजह
अजय देवगन स्टार्रर मैदान की रिलीज़ डेट टली, ये है वजह
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की रीयल जीवन स्टोरी से इंस्पायर फिल्म मैदान की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है. 27 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली मैदान अब 11 दिसंबर को रिलीज होगी. इस बदलाव के साथ ही अजय की फिल्म से नया पोस्टर सामने आया है. फिल्म का निर्देशन अमित रविन्द्रनाथ शर्मा कर रहे हैं. बोनी कपूर, जी स्टूडियोज व फ्रेशलाइम फिल्म्स के प्रोडक्शन वाली मैदान 4 भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु व मलयालम में बनाई जा रही है.

यदि फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह भारतीय फुटबॉल टीम के सबसे कामयाब कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की कहानी हो सकती है. हालांकि पोस्टर्स से यह बात स्पष्ट नहीं हो रही है, किन्तु सैय्यद अब्दुल रहीम की ट्रेनिंग में ही भारतीय टीम एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बन गई थी. 1951 से 1962 के वक़्त को भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण काल माना जाता है. 1956 के मेलबर्न ओलम्पिक खेलों में हिंदुस्तान ने चौथा स्थान हासिल किया था. यह भारतीय फुटबॉल टीम की सबसे बड़ी उपलब्धि थी.

आपको बता दें कि सैय्यद का हैदराबाद में हुआ था. वे हैदराबाद सिटी पुलिस के कोच के साथ ही टीम इंडिया के भी कोच रहे. हालांकि इनकी मृत्यु कैंसर के कारण 1963 में हो गई थी, किन्तु तब तक वे भारतीय फुटबॉल टीम के कोच ही रहे.

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म ने किया, 250 करोड़ का पड़ाव पार

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

थलाइवी का एक और पोस्टर आया सामने, भरतनाट्यम पोज़ में 'कमाल' लग रही हैं कंगना रनौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -