ऑस्कर्स की लिस्ट में इस साउथ सुपरस्टार ने बनाई जगह, ट्विटर पर हुआ खुलासा
ऑस्कर्स की लिस्ट में इस साउथ सुपरस्टार ने बनाई जगह, ट्विटर पर हुआ खुलासा
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के 'Soorarai Pottru' के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। 93वें अकादमी अवॉर्ड्स मतलब ऑस्कर्स की एलिजिबल सूचि का खुलासा कर दिया है, जिसमें इस मूवी ने जगह बना ली है। ऑस्कर्स की इस सूचि में 'Soorarai Pottru' के सुपरस्टार सूर्या शिवकुमार एवं अभिनेत्री अपर्णा बालामुरली को बेस्ट एक्टर तथा बेस्ट अभिनेत्री की सूचि में सम्मिलित किया गया है। इस जानकारी से प्रशंसकों के साथ-साथ फिल्म के निर्माता भी बहुत प्रसन्न हैं। 

वही सोशल मीडिया पर 'Soorarai Pottru' के निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह फिल्म ऑस्कर्स में जा रही है। निर्देशक सुधा कोंगरा की इस मूवी के चर्चे सोशल मीडिया पर बहुत हो रहे हैं। साथ ही सूर्या के नाम का बहुत गुणगान भी किया जा रहा है। बात करें मूवी की तो इसकी स्टोरी एयर डेकन के CEO गोपीनाथ पर आधारित थी। इस मूवी को 2020 की गर्मियों में रिलीज होना था, हालांकि कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया। बाद में इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। मूवी को गुनीत मोंगा तथा सूर्या ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। जीवी प्रकाश ने इस मूवी में म्यूजिक दिया है। 

अभिनेता सूर्या की बात करें तो वह दक्षिण फिल्म जगत का जाना माना नाम हैं। नंदा, Kaakha Kaakha, Pithamagan, तमिल मूवी गजिनी, सिंघम  संग कई शानदार फिल्मों में काम किया है। इसके अतिरिक्त सूर्या बॉलीवुड फिल्मों जैसे रक्त चरित्र में कार्य किया है। सूर्या दक्षिण फिल्म जगत के अभिनेता हैं। उनका जन्म चेन्नई में 23 जुलाई 1975 को हुआ था। वह दक्षिण फिल्म अभिनेता शिवकुमार और उनकी वाईफ लक्ष्मी के बेटे हैं। वर्ष 2006 में सूर्या ने दक्षिण फिल्म जगत की ही मशहूर अभिनेत्री ज्योतिका से विवाह कर लिया था। दोनों के दो बच्चे हैं।

सूर्या की इस फिल्म को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड

‘दृश्यम 2’ के बाद निर्देशक ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, तीसरे पार्ट को लेकर कही ये बात

क्या पति निखिल जैन ने नुसरत जहान को भेजा तलाक का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -