सूर्या की इस फिल्म को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड
सूर्या की इस फिल्म को मिला सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवार्ड
Share:

यह भारतीय सिनेमा के लिए वास्तव में एक गर्व का क्षण है, विशेष रूप से तमिल फिल्म उद्योग के लिए, सोहराई पोटरु के रूप में, सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और कई अन्य श्रेणियों में ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई है। पिछले महीने यह घोषणा की गई थी कि सूर्या अभिनीत और सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित सोरारई पोटरु इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और कई अन्य श्रेणियों में ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई है। 

इससे पहले, यह पता चला है कि फिल्म को अकादमी स्क्रीनिंग रूम में उपलब्ध कराया गया था, और अब, स्क्रीनिंग के बाद, फिल्म ने इस साल के अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ चित्र नामांकन के लिए पात्र 366 फिल्मों के बीच अपना स्थान पाया है। इस सूची पर आधारित अकादमी का मतदान 5 मार्च से शुरू होगा और 10 मार्च को समाप्त होगा। नामांकन की घोषणा 15 मार्च को की जाएगी। 

2 डी एंटरटेनमेंट के निर्माताओं में से एक राजसेकर पांडियन ने ट्विटर पर यह खबर साझा की। अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 नवंबर को रिलीज होने वाली एक्शन ड्रामा, एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ के जीवन पर लिखी गई किताब 'सिंपली फ्लाई' का एक काल्पनिक संस्करण है। सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, फिल्म सूरिया द्वारा निर्मित है और इसमें अभिनेता मोहन बाबू और अपर्णा बालमुरली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सिनेमाघर में सलमान-शाहरुख की फिल्म देखते-देखते दर्शकों ने फोड़े पटाखे, लग गई भयंकर आग

प्रधानमंत्री मोदी ने किया 'खेलो इंडिया विंटर गेम्स' का आगाज, फिर कही ये बात

गुजरात निकाय चुनाव में जीत से गदगद केजरीवाल पहुंचे सूरत, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -