‘दृश्यम 2’ के बाद निर्देशक ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, तीसरे पार्ट को लेकर कही ये बात

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता मोहनलाल की हाल ही में रिलीज हुई मूवी दृश्यम 2 इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई है। जहां हर ओर इस मूवी को लेकर बातें हो रही हैं। ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी दृश्यम 2 बहुत पसंद आई है। फिल्म के फर्स्ट पार्ट को भी ऑडियंस ने बहुत पसंद किया था। जिसके पश्चात् अब इस फिल्म के थर्ड पार्ट की चर्चा तेज हो गई है।

ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर जेठू जोसेफ ने ‘दृश्यम 3’ को लेकर केरल में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के चलते डायरेक्टर ने कहा मेरे पास ‘दृश्यम 3’ के लिए एक कमाल का क्लाइमेक्स है। जहां उन्होंने अपनी चर्चा के चलते कहा कि “मैंने मोहनलाल और फिल्ममेकर एंटनी पेरुम्बवूर के साथ दृश्यम 3 बनाने की बातचीत की तथा उन्हें यह पसंद आया।”

वही दृश्यम 3 के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए उन्होंने आगे कहा कि दृश्यम 3 की शूटिंग शीघ्र आरम्भ नहीं होगी। किन्तु फिल्म को फ्लोर पर जाने में अभी कम से कम तीन वर्ष लगेंगे। कुछ चीजें अभी भी स्क्रिप्ट में साफ़ नहीं है। मैं उन्हें मिलने पर नई चीजें जोड़ूंगा।” जेठू ने दृश्यम 2 की कामयाबी के बारे में भी बताया, जिसे ऑडियंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस कामयाबी को पाने के लिए बहुत सी चीजों को एक साथ आना होगा। इसलिए, अब दृश्यम 3 के बारे में गारंटी देना संभव नहीं है। मैं सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाओं से बेहद प्रसन्न हूं और मैं सभी तरफ की आलोचनाओं का स्वागत करता हूं।”

आगामी चुनावों के बीच नुसरत जहान ने शेयर किया पीएम मोदी का वीडियो, कह डाली ये बात

लाल बहादुर शास्त्री इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने मनाया 26वां स्थापना दिवस

90 करोड़ में बिके 'केजीएफ चैप्टर 2' के राइट्स, इस मशहूर निर्माता ने की डील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -