दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई तमन्ना भाटिया, यहाँ देखे खूबसूरत फोटो
दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई तमन्ना भाटिया, यहाँ देखे खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और तमन्ना भाटिया दोनों ही अपनी खूबसूरती से सभी को मात देती है. एक तरफ जहां तमन्ना भाटिया ने अपनी खूसबरती से साउथ से लेकर बॉलीवुड में तहलका मचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर दीपिका अपनी खूबसूरती को हॉटनेस को लेकर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक छाई हुई है. दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की हैं.  

लेटेस्ट फोटो में दीपिका और तमन्ना दोनों एक साथ नजर आए. इंस्टाग्राम पर दोनों के साथ वाली इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. दीपिका और तमन्ना दोनों ने इस फोटो को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल हाल ही में दीपिका ने अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन लिए तमन्ना के साथ मजेदार बातचीत की. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दीपिका और तमन्ना के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. तमन्ना हमेशा ही दीपिका की तारीफ करती है. हाल ही में तमन्ना जब एक डिजिटल शो वेनिटी डायरीज में शामिल हुई थी तो वहां उनसे उनके फेवरेट कलाकारों के बारे पूछा गया. इसके जवाब में तमन्ना ने कहा कि मुझे बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण काफी पसंद है. मुझे दीपिका की आंखों और उनका एक्सपेरिमेंटल स्वभाव काफी पसंद है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में ओम शांति ओम से अपने करियर की शुरुआत की और कम समय में ही कई हिट फिल्में करने के बाद इंडस्ट्री में छा गई. राम लीला, चेन्नई एक्प्रेस, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी, हैप्पी न्यू ईयर, ये जवानी है दीवानी और रेस 2 जैसी कई फिल्मों में दिखाई दी हैं. जल्द ही दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक छपाक में नजर आने वाली है. फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी. 

शादी के बाद अब ऐसी दिखती है मोना सिंह, दोस्तों के साथ पार्टी में आयी नजर

कुशल पंजाबी की मौत पर दीपिका पादुकोण ने जताया दुख, कहा- 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि डिप्रेशन...'

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का लीगल वेपन सॉन्ग हुआ रिलीज, वरुन धवन और श्रद्धा कपूर का दिखा धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -