'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगी यह अभिनेत्री
'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगी यह अभिनेत्री
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बहुत जल्द फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में दिखाई देगी । इस फिल्म में वो वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर नोरा फतेही बेहफ उत्साहित नजर आ रही है। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' रिलीज से पहले नोरा फतेही को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबर के मुताबिक , एक्ट्रेस नोरा को बॉलीवुड की बड़ी फिल्म मिल गई है। जी हां, मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार , ‘नोरा फतेही (Nora Fatehi) को फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) के लिए फाइनल किया गया है। उन्होंने परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को रिप्लेस किया है।‘

खबर के मुताबिक , अभिषेक दुधैया के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया के लिए नोरा फतेही को साइन किया गया है। मेकर्स ने पहले इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को साइन किया था। लेकिन अब मेकर्स ने परिणीति चोपड़ा को हटाकर नोरा फतेही को ले लिया गया है। बिजी शेड्यूल के कारण परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से मना किया है। फिल्म में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का किरदार एक स्पाई का था। लेकिन अब इस रोल में नोरा फतेही दिखाई देंगी।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक , नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने किरदार की तैयारी शुरू कर दी है। अपने किरदार के लिए उन्होंने ने वर्कशॉप्स भी अटेंड करना शुरू कर दिया है। स्पाई के किरदार के लिए उन्होंने ने बॉडी लैंग्वेज पर कम करेंगी। 12 जनवरी के बाद वो फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद जताई जा रही है। खबर के अनुसार, फिल्म का ये शूटिंग शेड्यूल 15 दिन का है। फिल्म में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में दर्शकों को एक वॉर ड्रामा देखने मिल सकता है । ये फिल्म साल 1971 में हुआ इंडो-पाक वॉर पर बेस्ट होगा। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, राणा दग्गुबती और एमी विर्क भी दिखाई देंगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

 

शादी के बाद अब ऐसी दिखती है मोना सिंह, दोस्तों के साथ पार्टी में आयी नजर

कुशल पंजाबी की मौत पर दीपिका पादुकोण ने जताया दुख, कहा- 'बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि डिप्रेशन...'

फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का लीगल वेपन सॉन्ग हुआ रिलीज, वरुन धवन और श्रद्धा कपूर का दिखा धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -