जल्द ही इस रियलिटी शो में अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाएंगे Umar Riaz

जल्द ही इस रियलिटी शो में अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाएंगे Umar Riaz
Share:

टीवी का सबसे बड़ा और हिट रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' जल्द ही धमाकेदार वापसी करता हुआ दिखाई देने वाला है। डांस बेस्ड रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के लिए जोरों पर तैयारियां की जाने लगी है। शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स कई पॉपुलर सेलेब्स को इसका भाग बनने के लिए अप्रोच करते हुए देखे जा रहे है। अब इस शो को लेकर एक ऐसा नाम सामने आया है, जिसे जानने के बाद कई लोग खुशी से झूम जाएंगे।

झलक दिखला जा का हिस्सा बनेंगे उमर?: खबरों का कहना है कि झलक दिखला जा शो के मेकर्स ने शो में शामिल होने के लिए बिग बॉस 15 फेम उमर रियाज को भी अप्रोच किया जा चुका है। बिग बॉस 15 के बीच उमर रियाज की बड़ी फैन फॉलोइंग देखने के लिए मिली थी। ऐसे में यदि उमर शो का भाग बनते हैं तो ये शो के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकता है। खबरों का कहना है कि यदि सब कुछ ठीक रहा तो उमर रियाज 'झलक दिखला जा' शो में अपने डांसिंग स्किल्स से फैंस के दिलों को जीतते हुए दिखाई देने वाले है। हालांकि, इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि उमर शो का भाग बनेंगे या नहीं। 

इन सेलेब्स का नाम भी चर्चा में: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उमर रियाज के अलावा शो में शामिल होने को लेकर कई दूसरे सेलेब्स का नाम भी चर्चा में बने हुए है। ऐसी चर्चा है कि मोहसिन खान, श्रद्धा आर्या, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, अदा खान और एरिका फर्नांडिस जैसे स्टार्स को भी झलक दिखला जा शो के लिए अप्रोच कर लिया गया है। अब ये देखने वाली बात होगी कि टीवी के सबसे बड़े शो 'झलक दिखला जा' में कौन से स्टार्स शामिल होने वाले है और अपने टैलेंट से लोगों के दिलों को जीतते हैं।

मीका की दुल्हन बनने से उर्फी जावेद ने किया इंकार, खोला बड़ा राज

उर्फी जावेद का दुल्हन अवतार देख चौंके लोग, बोले- 'ये तो सुहागरात वाली नाइटी है'

इस मशहूर अदाकारा ने सलमान खान को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -