संजय को इंडस्ट्री में पूरे हुए 41 वर्ष, अभिनेता ने इस तरह जताया फैंस का आभार
संजय को इंडस्ट्री में पूरे हुए 41 वर्ष, अभिनेता ने इस तरह जताया फैंस का आभार
Share:

अभिनेता संजय दत्त ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। एक्टर ने कई हिट मूवीज भी दी है। संजय को हीरो के साथ-साथ विलेन के किरदार में भी खूब पसंद भी करते है। अभिनेता के मूवी इंडस्ट्री में 41 साल पूरे हो गए हैं। अभिनेता ने डेब्यू मूवी  'रॉकी' की फोटोज शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा  कर दिया है।

फोटोज में संजय ब्लैक एंड गोल्डन शिमरी टी-शर्ट  में दिखाई दे रहे है। अभिनेता बहुत यंग लग रहे हैं। फोटोज साझा करते हुए संजय ने लिखा- '4 दशक + 1 साल जीवन भर की एक यात्रा भी की है। आप सभी ने मुझे रॉकी के रूप में फिर और अब 'अधीरा' के रूप में जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद। मुझे उम्मीद है कि आने वाले वक़्त में अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों का मनोरंजन कर रहा हूँ।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और एक्टर को शुभकामनाएं देने में लगे हुए है।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो संजय हाल ही में 'केजीएफ चैप्टर 2' में दिखाई दिए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार की। फिल्म में संजय को अधीरा के रोल में मूवी पसंद किया गया। अब संजय बहुत जल्द मूवी 'पृथ्वीराज' में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में अभिनेता के साथ अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और सोनू सूद दिखाई देने वाले है।

बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'

'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार

आलिया ने दीपिका का लुक किया कॉपी तो बोले ट्रोलर्स- 'सस्ती दीप‍िका..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -