लॉकअप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, असंजस में फसे फैन
लॉकअप की ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर ने शेयर की मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर, असंजस में फसे फैन
Share:

स्टैंडअप काॅमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉकअप' के कैदी नंबर वन बन चुके है। इस शो के सीजन की पहली ट्राॅफी मुनव्वर फारूकी के नाम सज चुकी है। मुनव्वर को शो में पहले दिन से ही जनता का सपोर्ट मिल चुका था। शो का विनर बनने के उपरांत जब वह डोंगरी पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत किया गया। 

वहीं शो से बाहर आते ही मुनव्वर फारूकीी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटोज साझा की जो इस वक़्त चर्चा का पात्र बने हुए है। अपनी जीत की खुशी के दौरान मुनव्वर ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटोज साझा कर दी है। लड़की मिरर में सेल्फी लेते हुए नज़र आ रही है तो मुनव्वर उन्हें बड़े ही प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रहे है हालांकि लड़की का चेहरा पूरी तरह देखने के लिए नहीं मिला है क्योंकि मुनव्वर ने उसे हार्ट इमोजी से छुपा दिया है।

सामने आई इस फोटोज  को देखकर फैंस यही सवाल कर रहे हैं कि ये कौन है? मुनव्वर ने फोटो साझा करते हुए दिलजीत दोसांज का गाना 'लवर' लगाया है और साथ में लिखा है 'बब्बी बब्बी तेरा नी मैं।' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिल है। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है स बात की कोई भी जानकारी नहीं है। शो में भी मुनव्वर को कई बार बब्बी कहते हुए सुना गया था। शो में उन्होंने कई बार हिंट दिया था कि बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है जिसे वह बब्बी कहकर पुकारते है। हालांकि अपने रिश्ते को लेकर उन्होंने कभी खुलकर बात भी नहीं किए थे। इस मिस्ट्री गर्ल को मुनव्वर फारूकीी के शो जीतने के बाद हुई पार्टी में स्पॉट किया गया। कई वीडियो भी सामने आए हैं जहां दोनों साथ में नज़र आ रहे है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prince (@royal.xd02)

बिग बॉस-13 के बाद शहनाज़ की जिंदगी में आए कई परिवर्तन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

बिकिनी पहन पापा के सामने आईरा ने काटा केक, ट्रोलर्स बोले- 'बेशर्म बाप बेटी'

'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -