जल्द ही इस साउथ स्टार के घर गूंजेगी नन्हे मेहमान की किलकारी
जल्द ही इस साउथ स्टार के घर गूंजेगी नन्हे मेहमान की किलकारी
Share:

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज (Rana Daggubati and Miheeka Bajaj) ने 8 अगस्त 2020 को धूमधाम से विवाह रचाया था। उस दौरान राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज की शादी की तस्वीरों ने जमकर बवाल भी मचाया था। शादी के उपरांत राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज अचानक खबरों से गायब हो चुके है। विवाह  2 साल बाद राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है। खबरों का मानें तो राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज जल्द ही माता पिता बन सकते है। जी हां मिहीका बजाज प्रेग्नेंट हैं।

खबरों का कहना है कि राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज माता पिता बनने वाले है। हालांकि अब तक भी राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने इस बारे में किसी तरह का कोई बयान अब तक नहीं दिया है। फैंस को उम्मीद है कि राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज जल्द ही फैंस को ये खुशखबरी दे सकते है। लोगों ने तो अभी से राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज को बधाई देनी शुरू कर दी है।

 

बीते कुछ समय से खबर आ रही थी कि राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के मध्य सब कुछ ठीक नहीं है। इस खबर ने राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज के फैंस को परेशान कर दिया था। कुछ वक़्त पहले ही राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने करवाचौथ मनाया था। इस दौरान मिहीका बजाज ने सारी अफवाहों पर विराम लगा दिया। करवाचौथ के दिन मिहीका बजाज अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए मिहीका बजाज ने राणा दग्गुबाती से किए वादे को याद किया था। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो  राणा दग्गुबाती द जर्नी ऑफ इंडिया सीरिज को होस्ट करते दिखाई देने वाले है। जिसके साथ साथ राणा दग्गुबाती ने कुछ समय पहले ही 3 तेलुगू प्रोड्यूसर्स के साथ हाथ भी मिला लिया है। राणा दग्गुबाती अब प्रोडक्शन में हाथ आजमाने के बारे में सोच रहे हैं।

इस फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत

आँख मार कर रातोंरात चर्चा में आ गई थी प्रिया प्रकाश

कभी न्यूड सीन...तो कभी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई अमाला पॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -