इस फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत
इस फिल्म के लिए एक साथ काम कर रहे चियान विक्रम और निर्देशक पा रंजीत
Share:

तमिल अभिनेता चियान विक्रम की पहचान सिर्फ़ एक बढ़िया एक्टर के तौर पर ही नहीं होती है, बल्कि आम लोगों में एक स्टार के तौर पर उनकी लोकप्रियता से कम नहीं कही जाती है। एक से बढ़कर एक विषय पर फ़िल्में निर्देशित करनेवाले निर्देशक पा. रंजीत की हर मूवी की‌ रिलीज़ की प्रतीक्षा भी दर्शकों को बेसब्री से रहता है.। ग़ौरतलब है कि चियान विक्रम अब जल्द ही पा. रंजीत के निर्देशन में एक फ़िल्म में काम करते दिखाई देने वाले है।

फ़िल्म का नाम 'थंगलान' है इसमें चियान विक्रम टाइटल रोल में एक अलग तरह के किरदार में दिखाई देने वाले है। इस मूवी के टाइटल का अनाउंसमेंट दिवाली की पूर्व संध्या‌ पर कर दिता गया है।.मूवी में विक्रम के अलावा पार्वती और मालविका मोहन भी अहम भूमिकाओं में होने वाले है। मूवी में पशुपति, हरि कृष्णन, अनवू दुराई जैसे मंजे हुए कलाकार भी ख़ास रोल में नजर आने वाले है। मूवी 'थंगलान' के छायांकन की ज़िम्मेदारी ए. किशोर को सौंपी जा चुकी है जबकि फ़िल्म में संगीत देंगे GV प्रकाश कुमार। तमिझ प्रभा इस मूवी की सह-लेखिका हैं और मूवी के कला निर्देशक एस. एस. मूर्ति हैं। फ़िल्म की एडिटिंग करने वाले है आर. के. सेल्वा और सैम मूवी के स्टंट डायरेक्टर होने वाले है।

 

इस मूवी की कहानी कोलार गोल्ड फ़ील्ड की पृष्ठभूमि पर बुनी गयी है। इसे एक रोमांचकारी एक्शन मूवी के तौर पर दर्शकों के सामने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में पेश किया जाने वाला है। 'थंगलान' का निर्माण प्रतिष्ठित 'स्टूडियो ग्रीन' के के. ई. ज्ञानावेल राजा और पा. रंजीत के प्रोडक्शन हाऊस 'नीलम प्रोडक्शन्स' द्वारा साझा तौर पर किया जाने वाला है। उल्लेखनीय है कि भव्य अंदाज़ में और बड़े बजट में बनाई जानेवाली इस मूवी  का वर्किंग टाइटल 'चियान 61' रखा गया था जिसे बाद में बदलकर 'थंगलान' कर दिया गया है।  खबरों का कहना है कि दिवाली के विशेष अवसर पर मूवी के टाइटल पोस्टर की घोषणा कर दी गई, जिसके चलते चियान विक्रम के तमाम फ़ैन्स ख़ुश हो गये हैं अब उन सबको फ़िल्म के रिलीज़ का बेसब्री से प्रतीक्षा है।

कभी न्यूड सीन...तो कभी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई अमाला पॉल

जुड़वा बच्चों संग दिखाई दिए नयनतारा और विग्नेश

बैकलेस ब्लाउज..मल्टी-कलर ड्रेस में शहनाज़ ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -