जल्द ही Ola इलेक्ट्रिक इन शहरों में भी शुरू करने जा रही है अपने वाहनों की डिलीवरी
जल्द ही Ola इलेक्ट्रिक इन शहरों में भी शुरू करने जा रही है अपने वाहनों की डिलीवरी
Share:

Ola Electric बेंगलुरु और चेन्नई से बाहर भी अपने डिलीवरी नेटवर्क को बढ़ाने के बारें में योजना बना रहे है। ईवी स्टार्टअप  ने घोषणा की है कि S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर अब आने वाले सप्ताह से मुंबई, पुणे, अहमदाबाद और विशाखापत्तनम जैसे अन्य शहरों में ग्राहकों के लिए डिलीवरी के लिए उपलब्ध हो जाएंगे। 

Ola Electric के CEO और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने गुरुवार देर रात यह एलान किया। उन्होंने बोला है कि, "सबसे लोकप्रिय सवाल का जवाब दे रहा हूं - हां, डिलीवरी शुरू कर दी गई है। अपने OLA Scooter के साथ ग्राहकों को खुश देखना अद्भुत है। बीते सप्ताह बैंगलोर, चेन्नई। वाइजाग, पुणे, अहमदाबाद, मुंबई और कई और शहर इस सप्ताह और अगले  सप्ताह से किया जाएगा।" 

Ola Electric ने अपने S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिलीवरी इस माह की शुरुआत में 16 दिसंबर को शुरू की जा चुकी थी, जो 15 अगस्त को लॉन्च होने के लगभग  4 माह की देरी के उपरांत थी। EV निर्माता ने बेंगलुरू और चेन्नई में पहले 100 ग्राहकों को स्कूटर की डिलीवरी करने के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित कर दिया गया। 

देश भर में मिले जबरदस्त बुकिंग और खरीदारी के इच्छुक ग्राहकों की प्रतिक्रिया को पूरा करने के लिए, प्राथमिकता डिलीवरी एक ऑटोमैटिक साइंटिफिक नजरिए पर निर्धारित थी। जो उनकी खरीदारी की तारीख, वेरिएंट, स्थान, रंग और अन्य कारकों के अनुसार डिलीवरी हैंडओवर कर कर दिया गया। कंपनी ने अपने तमिलनाडु स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट से Ola S1 स्कूटर को रोल आउट किया है।

पूरे शरीर पर तलवार के 30 घाव.., कपूरथला गुरुद्वारे में मार डाले गए विक्षिप्त युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

2022 में लॉन्च की जाने वाली है महिंद्रा की नई कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -