नोरा फतेही का भयंकर एक्सीडेंट, कार से ऑटो चालक की टक्कर

नोरा फतेही आजकल अपने नए गाने डांस मेरी रानी के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि इस गाने को गुरु रंधावा ने गाया भी है और वो इसमें एक्ट भी कर रहे हैं। इस गाने में नोरा और गुरु को पसंद किया जा रहा है और यह इन दोनों का दूसरा गाना है। इस गाने से पहले दोनों नाच मेरी रानी में एक साथ नजर आए थे। वहीं नोरा का ये नया गाना जब रिलीज भी नहीं हुआ था तभी उनकी कार का एक एक्सीडेंट हो गया था। जी दरअसल नोरा उस कार में नहीं थीं बल्कि वो अपने गाने के लॉन्च के इवेंट पर थीं। यह दुर्घटना 'डांस मेरी रानी' लॉन्च इवेंट की शाम के करीब 7 या 7:30 बजे हुई। इस हादसे के दौरान उनके ड्राइवर ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी।

वहीं बाद में उन्हें मुआवजा देने के लिए मजबूर किया गया। एक रिपोर्ट को माने तो सड़क पर मौजूद दर्शकों ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें मुआवजा देने के लिए कहा। इस मामले में मिली जानकारी के तहत चालक ज्यादा कुछ नहीं कर सका क्योंकि वह दोषी था और दुर्घटना से डर गया था। उसके बाद में ड्राइवर ने ऑटो चालक को करीब 1000 रुपये का हर्जाना दिया। बताया जा रहा है कार और ऑटोरिक्शा को भले ही थोड़ा नुकसान पहुंचा लेकिन दोनों ड्राइवर्स सेफ रहे। यह दुर्घटना 'डांस मेरी रानी' लॉन्च इवेंट की शाम के करीब 7 या 7:30 बजे हुई। इस हादसे के दौरान उनके ड्राइवर ने एक ऑटो चालक को टक्कर मार दी और उसके बाद में उन्हें मुआवजा देने के लिए मजबूर किया गया।

एक रिपोर्ट को माने तो सड़क पर मौजूद दर्शकों ने ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया और उन्हें मुआवजा देने के लिए कहा। यहाँ चालक ज्यादा कुछ नहीं कर सका क्योंकि वह दोषी था और दुर्घटना से डर गया था। वहीं उसके बाद में ड्राइवर ने ऑटो चालक को करीब 1000 रुपये का हर्जाना दिया। मिली जानकारी के तहत कार और ऑटोरिक्शा को भले ही थोड़ा नुकसान पहुंचा लेकिन दोनों ड्राइवर्स सेफ रहे।

बुरी फंसी अभिनेत्रियां! जैकलीन-नोरा को मिले गिफ्ट सीज करेगी ED

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

'डांस मेरी रानी' के कारण ट्रोल हुई नोरा फतेही, जानिए क्या है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -