2022 में लॉन्च की जाने वाली है महिंद्रा की नई कार
2022 में लॉन्च की जाने वाली है महिंद्रा की नई कार
Share:

महिंद्रा नई स्कॉर्पियों के लॉन्च होने के साथ पुराने मॉडल को बंद करने की योजना बनाई जा रही है। नई पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो को 2022 के मध्य में लॉन्च कर दिया जाएगा। जिसमे नया अपडेट यह है कि नए मॉडल का फ्रंट और साइड प्रोफाइल टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। इंडिया कार न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक  इसका फ्रंट फेंडर, ग्रिल, बम्पर, साइड लोअर एक मोटे कपड़े से ढाका हुआ है। पीछे की प्रोफाइल हालांकि नज़र नहीं आ रही है।

Mahindra Scorpio फेसलिफ्ट के केबिन में कुछ बदलाव होने की संभावना: 2022 स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में उम्मीद की जा रही है कि नया रेडिएटर गर्ल मिल रहा है। कार में नई बैजिंग के साथ-साथ पूरी बॉडी में नई ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग मिलने का अनुमान है। यह भी अफवाह है कि मौजूदा स्कॉर्पियो को एक कमर्शियल व्हीकल के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है । Mahindra Scorpio फेसलिफ्ट के केबिन में कुछ परिवर्तन होने का अनुमान है। हालांकि डिटेल्स का खुलासा होना अब भी बचा हुआ है। मूल्य कम करने के लिए कंपनी कुछ फीचर्स को हटा भी सकती है। इस SUV को कई सीटिंग विकल्पों में पेश किया जा रहा है।

नेक्स्ट जनरेशन स्कॉर्पियो की कीमत मौजूदा मॉडल से ज्यादा होने की उम्मीद: 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट में 2.2-लीटर mHawk 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन होने वाला है जो 120bhp/280Nm और 140bhp/319Nm का टार्क प्रदान करने वाला है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक भी दिया गया है। अभी बाजार में मौजूद स्कॉर्पियो 12.77 लाख रुपये से 17.62 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के मूल्य में दी जा रही है। लेकिन नेक्स्ट जनरेशन स्कॉर्पियो की कीमत मौजूदा मॉडल से अधिक होने की उम्मीद है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का हर कोई हुआ दीवाना, जानिए क्या है इसकी खासियत

दिल्ली में भीषण सड़क हादसा, ऑटो पर गिरा कंटेनर

स्कोडा जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी नई कार, जानिए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -