Oops... ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर पूरी फिल्म ही रिलीज़ कर दी

Oops... ट्रेलर की जगह यूट्यूब पर पूरी फिल्म ही रिलीज़ कर दी

कई बार फिल्म मेकर्स कुछ ऐसी गलती कर बैठते हैं जिसके बाद उनके पछतावा करने से भी नुक्सान की भरपाई नहीं हो पाती हैं. लेकिन उनकी इस गलती से दर्शकों की तो चांदी ही चांदी हो जाती हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ सोनी पिक्चर एंटरटेनमेंट के साथ हुआ जब उन्होंने अपनी एक गलती से दर्शकों का फायदा करवा दिया. दरअसल सोनी पिक्चर एंटरटेनमेंट इन दिनों हॉलीवुड फिल्म ‘खली द किलर' पर काम कर रहे हैं और बुधवार को उन्हें इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करना था लेकिन गलती से उन्होंने यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर की जगह पूरी फिल्म ही रिलीज़ कर दी.

जी हाँ... हॉलीवुड रिपोर्टर की माने तो सोनी ने फिल्म ‘खली द किलर' को ऑफिशियल रेड बैंड ट्रेलर के कैप्शन के साथ ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया. सोनी की इस इतनी बड़ी गलती को सबसे पहले एक न्यूज़ वेबसाइट ने नोटिस किया. उन्होंने बताया कि सोनी पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर ये फिल्म करीब 8 घंटे तक लगी रहीं. सूत्रों की माने तो यूट्यूब ने ही फ़िलहाल इस फिल्म की लिंक को हटा दिया है.

फिल्म ‘खली द किलर’ कुल 89 मिनट 46 सेकंड की फिल्म हैं. सोनी पिक्चर्स की इस गलती से तो दर्शकों का खूब फायदा हुआ और उन्हें करीब 8 घंटे तक इस फिल्म को देखने के अवसर मिला. फिल्म ‘खली द किलर’ का निर्देशन और लेखन कार्य जॉन मैथ्यूज ने किया है.

खाना बनाते हुए भी हॉट पोज़ देने में पीछे नहीं हटी ये एक्ट्रेस

'गे' कहे जाने वाले इस एक्टर ने स्कर्ट पहनकर उड़ा दिए सबके होश

बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उनके पिता के लिए इस सिंगर ने बनवाया टैटू

 

?