'गे' कहे जाने वाले इस एक्टर ने स्कर्ट पहनकर उड़ा दिए सबके होश
'गे' कहे जाने वाले इस एक्टर ने स्कर्ट पहनकर उड़ा दिए सबके होश
Share:

चाहे बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर हॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ सितारे खुद को अलग दिखाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. कुछ तो शुरू से ही अपना स्टाइल ऐसा बनाकर रखते हैं जिससे कि उनके जेंडर के बारे में किसी को पता नहीं चल पाता हैं. हाल ही में ऐसा ही कुछ एक टीवी एक्टर के साथ हुआ जब उसके स्टाइल को देखकर कोई भी उसके जेंडर का अंदाज़ तक नहीं लगा पा रहा था.

हम बात कर रहे है मशहूर एक्टर इयन नेने की. इयन नेने मशाशरी (Machachari ) टीवी सीरिज के मशहूर कलाकार रह चुकें हैं. इयन वैसे तो हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट और ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो फोटोज शेयर की हैं उसे देखकर तो हर कोई हैरान हो गया. इयन ने स्कर्ट पहनकर अपनी फोटोज शेयर की थी जिसने आते ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी.

इयन ने स्कर्ट वाले लुक की फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते है इयन ने वाइट कलर की धोती स्टाइल वाली स्कर्ट पहनी है और इसके ऊपर उन्हें कुरता स्टाइल में टी-शर्ट पहना हुआ है. इसके साथ ही इयन ने ब्लैक कलर का बैग भी अपने हाथों में केरी किया हुआ है.

इयन को अब तक सभी लोग गे समझते थे लेकिन उन्हें इस लुक को देखकर अब तो बस ये हो कयास लगाए जा रहें हैं कि इयन ने ट्रांसफॉर्म कब करवा लिया. इयन के इस ड्रेसिंग सेंस ने सभी को कन्फूस कर दिया और अब तो सभी बस उनके जेंडर के बारे में ही सोच रहें हैं. सोशल मीडिया पर भी इयन के स्कर्ट लुक की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

रेड बिकिनी में कहर ढहा रही है ये हॉट मॉडल

बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उनके पिता के लिए इस सिंगर ने बनवाया टैटू

हॉलीवुड के एक और रैपर की हत्या, 15 दिन में दूसरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -