खाना बनाते हुए भी पोज़ देने में पीछे नहीं हटी ये एक्ट्रेस
खाना बनाते हुए भी पोज़ देने में पीछे नहीं हटी ये एक्ट्रेस
Share:

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस या हॉट मॉडल अपनी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहतीं हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज शेयर कर चर्चा का विषय बन जातीं हैं. लेकिन इनमे से अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसकी हॉटनेस पर दुनिया फ़िदा हैं तो वो हैं अमांडा सेर्नी. इस एक्ट्रेस के रूप की तो दुनिया कायल हैं. एक्ट्रेस और मॉडल अमांडा कभी भी अपनी हॉटनेस को लेकर किसी से पीछे नहीं रहतीं हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देतीं हैं.

हाल ही में एक बार फिर अमांडा सेर्नी ने अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. उन्होंने शार्ट ड्रेसे में कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे अमांडा हर बार की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. अमांडा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Aye, aye, ayeeeeee. I’m on vacation. Every single day because I love my occupation

अमांडा ने रेड कलर की बिकिनी पहनकर भी एक फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका हॉट अवतार नजर आ रहा हैं. अमांडा के फैंस उनके इस लुक को देखकर बहुत खुश हो गए हैं और उनकी फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहीं हैं. अमांडा अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी हॉट तस्वीरों के कारण भी हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहतीं हैं.

फेमस होने के लिए न्यूड हो जाती है यह मॉडल

बहुत ही हॉट और बोल्ड है ये इंस्टाग्राम मॉडल

इस महिला ने की 300 साल पुराने भूत से शादी, बनाती है उसके साथ सम्बन्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -