बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उनके पिता के लिए इस सिंगर ने बनवाया टैटू

बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि उनके पिता के लिए इस सिंगर ने बनवाया टैटू

आज तक आप सभी ने किसी को अपने लवर के लिए टैटू बनवाते हुए सुना होगा या देखा होगा लेकिन हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर एरियाना ग्रांडे ने बताया कि उन्होनें अपने बॉयफ्रेंड की याद में नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के पिता की याद में टैटू बनवाया है. जी हाँ... एरियाना के बॉयफ्रेंड का नाम है पीट डेविडसन जिन्होंने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन एरियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के दिवंगत पिता स्कॉट डेविडसन को याद करते हुए और उन्हें सम्मान देते हुए एक नया टैटू बनवाया है.

एरियाना ने अपने पैर और टखने के बीच ये टैटू बनवाया है. उन्होनें 8418 संख्या का टैटू बनवाया है. अब आप भी ये ही सोच रहें होंगे कि इस टैटू की कुछ तो खास बात होगी जो एरियाना ने इसमें 8418 नम्बर लिखवाया है? तो चलिए हम आपको अब इस नम्बर का राज भी बता देते है. दरअसल एरियाना के बॉयफ्रेंड पीट के पिता दमकलकर्मी थे और 8418 स्कॉट डेविडसन का बैज नम्बर था.

एरियाना ने बताया था कि पीट के पिता स्कॉट की 11 सितम्बर 2001 को वर्ल्ड ट्रेड ऑर्गेनाइडेशन पर हुए हमले के दौरान ही मौत हो गई थी. जब पीट के पिता की मौत हुई थी उस वक्त वो सिर्फ 7 साल के जो थे. सिर्फ एरियाना ही नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड पीट ने भी अपने बाएं बाजू पर भी 8418 संख्या का टैटू बनवाया है. वैसे एरियाना ने ये काम करके प्यार की एक नई मिसाल पेश की हैं.

हॉलीवुड के एक और रैपर की हत्या, 15 दिन में दूसरा मामला

आपने नहीं देखी होंगी किम की इतनी सेक्सी फोटोज

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

 

?