सोनू सूद के नाम पर शख्स ने खोली मटन की दुकान, एक्टर ने कही यह बात
सोनू सूद के नाम पर शख्स ने खोली मटन की दुकान, एक्टर ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद आज के समय में लाखों लोगों के लिए मसीहा हैं। उन्होंने लाखों लोगों के दिलों को जीता है और वह अपने फैंस के लिए कुछ भी कर जाते हैं। आज के समय में कोई सोनू के लिए मंदिर बना रहा है, तो कोई उनके नाम पर अपनी दुकान चला रहा है। अब हाल ही में सोनू की नजर एक मटन की दुकान पर पड़ी जिसका नाम उनके नाम पर रखा था। दुकान देखकर सोनू सूद ने इस पर फनी रिएक्शन दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं यह वीडियो साउथ के किसी न्यूज चैनल का है, जहां पर एक शख्स ने मटन की दुकान सोनू सूद के नाम पर खोली है।

आप देख सकते हैं शख्स ने दुकान के बाहर सोनू सूद का बैनर भी लगा रखा है और इसमें सोनू सूद की ब्लू शर्ट में बड़ी-सी फोटो लगी है। इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने दुकानवाले के लिए लिखा है- ''क्या वह उसकी कुछ शाकाहारी दुकान खोलने में मदद कर सकते हैं।'' अब सोनू की यह बात उनके फैंस को बड़ी पसंद आ रही है और उनका यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट में सोनू ने लिखा है, "मैं शाकाहारी हूं।। और मेरे नाम पर मटन की दुकान? क्या मैं उसकी कुछ शाकाहारी खोलने में मदद कर सकता हूं।"

अब सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। आप जानते ही होंगे कि सोनू लगातार जरूरतमंदों और पीड़ितों की मदद में लगे रहे हैं और अब तक उन्होंने अपने कदम पीछे नहीं लिए हैं।

महाराष्ट्र में 15 जून तक बढ़ा लॉकडाउन, जानिए क्या मिली हैं छूट

आज है कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि, जानिए आज का पंचांग?

ऐसे शुरू हुआ था बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दस का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -