ऐसे शुरू हुआ था बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दस का सफर
ऐसे शुरू हुआ था बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन वीर दस का सफर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वीर दास ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खुद को कॉमेडी एक्टर के रूप में साबित किया है और वे अधिकतर फिल्म में कॉमिक रोल में ही देखने को मिलते हैं। इसके साथ ही वीर नमस्ते लंदन, मुंबई सालसा, गो गोवा गोन, लव आजकल, शादी के साइड इफेक्ट्स, रिवॉल्वर रानी जैसी फिल्मों में अपना लोहा मनवा चुके हैं। ख़ास बात यह है कि आज वीर का जन्मदिन है। आज ही के दिन साल 1979 में उनका जन्म देहरादून में हुआ था। वे आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। 

आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने ज्यादातर वक्त साउथ अफ्रीका में गुजारा। उन्होंने नाइजीरिया, दिल्ली और शिमला जैसे शहर में रहकर पढ़ाई की है।। वीर का फिल्मी करियर इतना आसान नहीं था और एक वक्त था जब वीर अमेरिका में एक साथ तीन-तीन पार्ट टाइम जॉब किया करते थे।
 
बता दें वीर ने अपने करियर की शुरूआत  कॉमेडी शो ‘Brown Men Can’t Hump’ से की थी जो Knock Harbach Theatre में शुरू हुआ था और फिर इसके बाद वे भारत लौट आए थे। जहां इस दौरान उन्होंने कई शो होस्ट किए। द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो के लिए भी उन्होंने काम किया। जबकि इसके बाद उन्हें नमस्ते लंदन में एक छोटा सा रोल मिला। आगे जाकर उनके खाते में मुंबई सालसा आई। वीर ने बीते कुछ सालों में कई फिल्मों में काम किया है। 

जो बिडेन ने किया वित्त वर्ष 22 के लिए 6 ट्रिलियन बजट का खुलासा

लॉकडाउन के कारण बढ़ी सरकार की मुश्किलें, मौजूदा वित्त वर्ष में 55 प्रतिशत बढ़ा उधार

'10 करोड़ डेयरी किसानों को आजीविका कौन देगा ?', PETA के सुझावों पर भड़के 'अमूल' के MD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -