अभिनय के साथ-साथ इस हुनर में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, देखें वीडियो
अभिनय के साथ-साथ इस हुनर में भी माहिर हैं आयुष्मान खुराना, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक अच्छे सिंगर भी हैं। उनका न्यू वीडियो ये सिद्ध करता है कि वह म्यूजिक के सारे इंस्ट्रूमेंट भी अच्छे से प्ले करना जानते हैं। आपको बता दें आयुष्मान ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें वे पियानो प्ले करते नजर आ रहे हैं। अपनी वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

वही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने आयुष्मान की इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियां दी हैं। जहां राजकुमार राव ने हार्ट इमोजी साझा क‍िया है, तो वहीं ईशान खट्टर ने कमेंट पोस्ट किया है। उनकी इस वीडियो को देख उनकी वाईफ ताहिरा कश्यप पीछे नहीं हटीं। उन्होंने भी वीडियो पर हार्ट इमोजी साझा क‍ि‍ए हैं। आयुष्मान की इस वीडियो पर उनके प्रशंसक भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा "बहुत बढ़िया" तो दूसरे उपयोगकर्ता ने लिखा "खूबसूरत"। 

साथ ही इस वीडियो को काफी लाइक प्राप्त हो चुके हैं। आयुष्मान इस वीडियो पर अपने प्रशंसकों तथा मित्रों द्वारा बेहद प्यार बटोर रहे हैं। आयुष्मान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में मूवी 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग समाप्त की है। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक एथलीट के किरदार में नजर आएंगे। बता दें इस मूवी की ट्रेनिंग के दौरान आयुष्मान को बहुत वजन बढ़ाना पड़ा था। इस मूवी को अभिषेक कपूर ने निर्देशित किया है। मूवी में वाणी कपूर अहम भूमिका निभाएंगी। आयुष्मान अंतिम बार अमिताभ बच्चन के साथ शूजित सरकार की मूवी गुलाबो स‍िताबो में दिखाई दिए थे।

बीएमसी के नोटिस पर सोनू सूद ने खटखटाया बंबई हाई कोर्ट का दरवाजा

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, सामने आई ‘फाइटर’ की पहली झलक

शाहरुख खान से मिलने के लिए "मन्नत" के बाहर खड़ा रहा है ये मशहूर डायरेक्टर, एक्टर से पूरी करवानी है अपनी जिद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -