13 जनवरी को रिलीज होगा टाइगर का ‘कैसनोवा’, धमाल मचा रहा टीजर
13 जनवरी को रिलीज होगा टाइगर का ‘कैसनोवा’, धमाल मचा रहा टीजर
Share:

फिल्म हीरोपंती में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लेकर अपने डांस तक से सभी को दीवाना बनाने वाले टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर से अपने डांस मूव्स दिखाए हैं और लोगों का दिल अपने नाम कर लिया है। जी दरअसल एक डांसर के अलावा उन्होंने एक गायक के तौर पर भी उन्होंने खुद को बेहतरीन साबित कर दिखाया है। आप देख सकते हैं टाइगर ने अपने पहले सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ के बाद अपने दूसरे गीत ‘कैसनोवा’ के टीजर को रिलीज कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टीजर को देखकर यह कहा जा सकता है कि एक्शन स्टार से टाइगर अब एक रॉकस्टार बनते जा रहे हैं। जी दरअसल ‘कैसनोवा’ एक अपबीट सॉन्ग है। इसकी धुन कुछ ऐसी है कि आप अपने कदम थिरकने से रोक ही नहीं सकते। वैसे इसे जारी करते हुए टाइगर ने पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, “‘आई वॉज ए कैसनोवा बी4 आई सॉ यू गर्ल।’ वैसे वाकई में ऐसा नहीं है, लेकिन यह मेरे दूसरे सिंगल का एक छोटा सा प्रीव्यू है। उम्मीद करता हूं कि यह आप सबको पसंद आएगी। 13 जनवरी को एक्सक्लूसिवली फुल सॉन्ग को मेरे यूट्यूब चैनल पर जारी किया जाएगा।”

इसका मतलब है यह गाना 13 जनवरी को रिलीज होने वाला है। वैसे वीडियो में टाइगर एक ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ नजर आ रहे हैं और इसमें उनके डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री प्यारी दिख रही है। वैसे इसके प्रोड्यूसर खुद टाइगर ही हैं। इसका निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है और डीओपी संथा है। टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, और म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज ने किया है। वहीँ कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है।

सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में हुआ कॉन्सर्ट, ये पंजाबी स्टार्स हुए शामिल

जिस स्थान से पीएम मोदी ने फूंका था 2019 का बिगुल, वहीं से शुरुआत करेंगे JP नड्डा

NSE ने डिलीट की गलती से शेयर हुईं मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -