सोनू सूद की एक और नई पहल फ्रांस से ला रहे हैं ऑक्सीजन प्लांट

सोनू सूद की एक और नई पहल फ्रांस से ला रहे हैं ऑक्सीजन प्लांट

कोविड महामारी संग चल रही लड़ाई में अभिनेता सोनू सूद जिस तरह से लोगों की सहायता कर रहें हैं वो किसी वरदान से कम नहीं है।  कोविड मरीजों की जान बचाने और ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए अब सोनू सूद एक और बड़ा कदम उठा चुके है। दरअसल सोनू सूद अब देश में 4 स्थानों पर ऑक्सीजन प्लांट लगाने की तैयारी कर चुके हैं। जिसमें दिल्ली और महाराष्ट्र में भी शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद ने फ्रांस से ऑक्सीजन प्लांट लाने की तैयारी कर चुके है। जिसे देश के सबसे जरूरतमंद इलाकों में लगाया जानें वाला है।

इस बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने बोला कि ऑक्सीजन की कमी के चलते बहुत लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हमें ये अब मिल चुका है। जिसे हम लोगों को प्रदान करने जा रहे है। ये ऑक्सीजन प्लांट सिर्फ अस्पताल को प्रोवाइड नहीं कराएगा बल्कि सिलेंडर भी भरने में सहायता करेगा। कोविड संग लड़ाई में ये बड़ी मदद का काम करने जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनू सूद के पहले प्लांट का ऑर्डर दिया जा चुका है। जो अगले 10 से 12 दिन में फ्रांस से आने वाले है। सोनू सूद ने अपने बयान में बोला कि समय हमारे लिए सबसे बड़ा चैलेंज दे रहा है। हम अपना बेस्ट दे रहें हैं। हम और जिंदगियां नहीं गंवाना चाहते हैं।

इंडिया इंक पर कोविड संकटका पड़ रहा प्रभाव: इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च

IRDAI द्वारा एसबीआई जनरल इंश्योरेंस पर 30 लाख का जुर्माना लगाने के बाद एसबीआई स्टॉक ट्रेड में आई कमी

लगातार बढ़ते जा रही है पेट्रोल-डीजल की कीमतें, कई शहरों में 100 के पार हुआ दाम