नौकरी देने के बाद अब सोनू सूद 20 हजार श्रमिकों के लिए करने जा रहे है एक और नेक काम
नौकरी देने के बाद अब सोनू सूद 20 हजार श्रमिकों के लिए करने जा रहे है एक और नेक काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जिन्होंने पूर्व में प्रवासी श्रमिकों की सहायता के लिए एक जॉब पोर्टल 'प्रवासी रोज़गार' आरम्भ किया था. वही सोनू सूद ने सोमवार को कहा कि वह उन 20,000 कर्मचारियों को रहने का स्थान भी मुहैया करवाएंगे. जिन्होंने नोएडा में एक गारमेंट कंपनी में जॉब के लिए आवेदन किया है. 'दबंग' अभिनेता, जिन्हें उनके नेकी के कार्यों के लिए 'मसीहा' के तौर पर पहचाना जा रहा है. उन्होंने प्रवासी मजदूरों को रहने का स्थान देने का ऐलान टि्वटर पर किया.

सोनू ने ट्वीट किया, 'मुझे अब 20,000 मजदूरों के लिए रहने की जगह की पेशकश करने में प्रसन्नता हो रही है, जिन्हें @PravasiRojgar के जरिये #Noida में गारेमेंट फैक्ट्री में नौकरी प्रदान की गई है. #NAEC अध्यक्ष श्री ललित ठुकराल के सपोर्ट से, हम इस अच्छे कार्य के लिए चौबीसों घंटे लगातार कार्य करेंगे."

वही लाॅकडाउन के दौरान सोनू ने प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने का जिम्मा उठाया था. इस पहल का आरम्भ उन्होंने अपने टि्वटर से किया था. सोशल मीडिया पर जिस किसी ने सोनू से सहायता मांगी. इस अभिनेता ने उसे सकुशल घर पहुंचाया. इसमें उन्होंने बस, ट्रेन तथा हवाई जहाज सभी माध्यमों से लोगों की सहायता की है. तत्पश्चात, उन्होंने कई रोजगार प्रदाताओं के साथ मदद करके प्रवासी श्रमिकों के लिए एक नौकरी पोर्टल पेश किया, तथा अब तक हजारों लोगों को नौकरी दिलवा चुके हैं. इसी के साथ अभिनेता के इन कार्यो की सभी लोग सराहना कर रहे है, तथा सोनू सूद एक बार फिर श्रमिकों को आवास प्रदान कर उनकी मदद कर रहे है.

दिशा सालियान केस में पुलिस ने इस अहम कड़ी पर नहीं दिया ध्यान, अब हुआ खुलासाआखिर कौन हैं मोहन जोशी, जिन्होंने स्पर्श उपचार कर किया था सुशांत सिंह को ठीक

सीबीआई द्वारा पूछताछ के दौरान सुशांत के दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, कहा- रिया के पापा लाते थे एक्टर की दवाइयां

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -