किसानों का दर्जा माँ-बाप से कम नहीं: सोनू सूद
किसानों का दर्जा माँ-बाप से कम नहीं: सोनू सूद
Share:

कृषि कानून बिल पर इस समय पूरे देश के किसान प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं। जी दरअसल किसान करीब 9 दिनों से दिल्ली में धरना देकर बैठे हुए हैं। वहीं इस बीच उनकी लगातार सरकार के साथ भी बातचीत जारी है। अब इसी क्रम में देश के अलग-अलग हिस्से से किसानों का समर्थन जारी है। कई लोग किसानों के समर्थन में आ रहे हैं वैसे वह आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े सेलेब्स भी लगातार किसानों का समर्थन कर रहे हैं।

एक तरफ तो पंजाब के कई सारे सितारों ने इस आंदोलन में हिस्सा दिया है वहीं बॉलीवुड के सितारे भी किसानों के लिए लगातार अपना पक्ष रख रहे हैं। कई बड़े बड़े बॉलीवुड सितारें हैं जो इस समय किसानों का समर्थन कर रहे हैं। आपने देखा होगा किसानों के समर्थन में लगातार सेलेब्स ट्वीट कर रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं एक्टर सोनू सूद। हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस ट्वीट में एक्टर कह रहे हैं, “किसान का दर्जा मां-बाप से कम नहीं है।” वैसे अब सोनू सूद के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे कि इसके पहले भी सोनू सूद ने कई ट्वीट्स किये हैं और सोनू सूद का समर्थन किया है।

कंगना रनौत पर फूटा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का गुस्सा, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई

चिराग को अब भी NDA का हिस्सा मानते हैं BJP मंत्री

चीन के कोयला खान में दर्दनाक हादसा, मरने वालों की संख्या हुई इतनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -