कंगना रनौत पर फूटा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का गुस्सा, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई
कंगना रनौत पर फूटा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी का गुस्सा, कहा- ई कंगना के कुछ न बुझाई
Share:

कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से किसान आंदोलन में पहुंची एक वृद्ध महिला को लेकर किए ट्वीट के कारण बहुत सुर्खियों में हैं। कई लोगों ने कंगना के उस ट्वीट का विरोध किया है। अब भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने भी कंगना के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ-साथ उन्होंने किसान आंदोलन का सपोर्ट किया है।

खेसारी ने ट्वीट किया, 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई। ना समझ आवे आम, न बुझाये मूली... अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।' साथ ही खेसारी ने एक और ट्वीट किया, किसानों को हमारे साथ की आवश्यकता है, हम सब उनके साथ खड़े हैं! किसानों की मांगें जायज हैं, विरोध का ढंग जायज है, आशा है सरकार इनकी मांगें मानेगी।

दरअसल, कंगना ने किसान आंदोलन में पहुंचीं एक वृद्ध महिला की तस्वीर साझा करते हुए उन्हें शाहील बाग में प्रोटेस्ट करने वाली दादी बिलकिस बानो बता दिया था। कंगना ने लिखा था कि कृषकों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेक रहा है। हालांकि दिलजीत दोसांझ ने कंगना को इसका उत्तर भी दिया। किन्तु फिर दोनों के मध्य जंग छिड़ गई। इस बीच कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया। किन्तु फिर दिलजीत ने कंगना को करारा उत्तर दिया।

पवन सिंह ने जिम में साउथ की इस अभिनेत्री के साथ किया जबरदस्त डांस, देंखे मजेदार वीडियो

केजीएफ स्टार यश ने शानदार तरीके से मनाया बेटी आयरा का बर्थडे, देंखे ये तस्वीरें

इस दिन रिलीज होगा संजय दत्त स्टारर KGF चैप्टर 2 का टीजर, निर्माता ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -