चिराग को अब भी NDA का हिस्सा मानते हैं BJP मंत्री
चिराग को अब भी NDA का हिस्सा मानते हैं BJP मंत्री
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एनडीए से बगावत कर ली है लेकिन भाजपा विधायक और बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा चिराग को अब भी एनडीए का ही हिस्सा मानते हैं। हाल ही में वह बिहार के मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने चिराग से जुड़े सवाल पर कहा, 'चिराग की बगावत उनके लिए कोई मायने नहीं रखती।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'चिराग पासवान एनडीए में हैं और एनडीए में ही रहेंगे। वो एनडीए का अंग हैं।'

आगे चिराग के नीतीश कुमार से बगावत करने के सवाल पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि, 'चिराग ने बगावत की थी। लेकिन अब बगावत के सुर धीमे भी पड़े हैं और बगावत के बाद अगर कोई गले मिलने आता है तो उसे हटाना हमारा लक्ष्य नहीं है।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत कर दी थी।

वहीं उन्होंने एनडीए से अलग चुनाव लड़ा था। जब चिराग ने अलग चुनाव लड़ा तो नीतीश कुमार की जेडीयू को बड़ा नुकसान हुआ और पार्टी 43 सीट पर ही सिमट कर रह गई। अब यह देखना होगा कि जीवेश मिश्रा के बयान पर चिराग क्या कहते हैं।

यहां निकली प्राइमरी टीचर की भर्ती, इस दिन तक कर सकते है आवेदन

रूस में शरू हुआ कोविड वैक्सीन और टीकाकरण अभियान

कामगारों को दिल्ली सरकार ने दी बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -