देश के मैंटोर' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बने भारतीयों के मसीहा सोनू सूद, सीएम केजरीवाल ने कही ये बात
देश के मैंटोर' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बने भारतीयों के मसीहा सोनू सूद, सीएम केजरीवाल ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता और भारतीयों के मसीहा सोनू सूद ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। यहां अभिनेता ने 'देश के मेंटर्स' पहल के लिए दिल्ली के नेता और मुख्यमंत्री के साथ हाथ मिलाया। आम आदमी पार्टी के एजेंडे में आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव के साथ, दिल्ली के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को अभिनेता सोनू सूद से मुलाकात की।

यह बैठक इस विचार के बीच हुई है कि बॉलीवुड अभिनेता आगामी पंजाब चुनाव लड़ सकते हैं। आप संयोजक केजरीवाल के साथ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, राजिंदर नगर निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राघव चड्ढा और अन्य ने अभिनेता और परोपकारी व्यक्ति से मुलाकात की। बैठक के तुरंत बाद, पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां अभिनेता भी मौजूद थे। केजरीवाल ने घोषणा की कि सोनू सूद को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली सरकार के बच्चों के लिए 'देश के मेंटर' कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया गया है। इस बीच, सोनू सूद ने संवाददाताओं से कहा कि आज मुझे लाखों छात्रों को सलाह देने का मौका दिया गया है। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम एक साथ कर सकते हैं और हम करेंगे।" सूद अपने अभिनय की लोकप्रियता के अलावा राष्ट्रव्यापी कोविड लॉकडाउन के दौरान हजारों लोगों की मदद करने के परोपकारी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं। इसके बाद सोनू सूद जल्द ही एक घरेलू नाम बन गया क्योंकि वह महामारी के दौरान संकट में फंसे कई लोगों के लिए एक आशा के रूप में उभरा।

हाल ही में, सोनू सूद को पंजाब सरकार के कोविड टीकाकरण अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था। अभिनेता ने इस साल अप्रैल में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से भी मुलाकात की थी। दिलचस्प बात यह है कि महाराष्ट्र कांग्रेस ने एक रणनीति तैयार की जिसमें उसने सिफारिश की कि पार्टी को अभिनेता सोनू सूद, रितेश देशमुख या मॉडल मिलिंद सोमन को मेयर के उम्मीदवार के रूप में पेश करना चाहिए।

 

 

 

काबुल हवाईअड्डे के बाहर हुआ जोरदार धमाका, 4 अमेरिकी नौसैनिकों के साथ कई लोगों की हुई मौत

कहाँ से हुई कोरोना वायरस की उत्पत्ति ? अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन बाइडेन को सौंपी गई खुफिया रिपोर्ट

तालिबान और Northern Alliance के बीच हुआ समझौता, नहीं करेंगे एक दूसरे पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -