चुनाव तो दुनिया जीतती है, मैं दिल जीतने निकला हूं दोस्त: सोनू सूद
चुनाव तो दुनिया जीतती है, मैं दिल जीतने निकला हूं दोस्त: सोनू सूद
Share:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को लोग बहुत पसंद करने लगे हैं. इस समय सोनू सभी के दिलों में बस गए हैं और लाखो लोग उनके दीवाने हो गए हैं. आप जानते ही होंगे सोनू इस समय लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मज़दूर के साथ खेत में बैल की जगह ख़ुद हल खींचती लड़कियों तक की मदद की है. इसके अलावा उन्होंने आर्थिक तंगी से जूझ रही लड़की के इलाज के लिए भी पैसे भेजे हैं. वहीं कई स्टूडेंट्स की भी गुहार सुनी है.

ऐसे में आए दिन लोग लगातार उनसे मदद की अपील करते हैं और सोनू भी हर समय कोशिश करते हैं कि वह सभी को जवाब दे पाए. अब हाल ही में एक यूजर ने सोनू सूद से चुनाव लड़ने की अपील की है. जी हां, अब आप सोच रहे होंगे किसी नेता ने यह बात बोली है....! वैसे ऐसा नहीं है यह ऑफ़र एक आम यूजर ने दिया है. जी दरअसल ट्विटर यूज़र ने लिखा, ‘सोनू सूद जी देश के किसी भी कोने से और किसी भी पार्टी से या इंडिपेंडेंट भी चुनाव जीत जाएंगे.’

इस पर बड़े ही बेबाक अंदाज में सोनू ने रिप्लाई किया कि, ‘चुनाव तो दुनिया जीतती है. मैं दिल जीतने निकला हूं दोस्त.’ वैसे अब तो सोनू चुनाव जीते या न जीते लेकिन उनके इस जवाब ने लोगों का दिल ज़रूर जीत लिया है. इस समय सोनू के जवाब को देखकर लोग दिल खुश होने वाले कमेंट्स कर रहे हैं. सभी सोनू को मसीहा कह रहे हैं.

सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक

इमोशनल कर देगी लखनऊ की बेटी की कहानी, संघर्ष से मिलेगी प्रेरणा

स्वतंत्रता दिवस : हर भारतीय में जोश भर देते हैं ये 6 गाने, देशभक्ति से हैं ओत-प्रोत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -