सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक
सड़क 2 के ट्रेलर को बायकॉट कर रहे लोग, लाइक से ज्यादा मिले डिसलाइक
Share:

संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर आ गया है लेकिन फैंस से इस ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर दिखाई देने वाले हैं. अब इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वहीं आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और संजय दत्त एक अलग ही अंदाज में हैं.

जी दरअसल इस ट्रेलर में दिखाई दे रहा कि साल 1991 में आई सड़क फिल्म की कड़ी को इसके सीक्वल से जोड़ा गया है. आप देख सकते हैं ट्रेलर में संजय दत्त पूजा भट्ट को याद करते हुए नजर आते हैं और इसी के साथ वह कहते हैं कि 'जिसने मेरी जिंदगी को जिंदगी दी, वो तो कब की गई, अब किसके लिए जियूं.' वैसे ट्रेलर को लाइक से अधिक डिसलाइक मिले हैं. जी हाँ, ट्रेलर को पसंद से कहीं अधिक नापसंद किया जा रहा है.

लोग कमेंट्स में अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. कोई महेश भट्ट को गलत बता रहा है तो कोई फिल्म को स्टार किड्स की फिल्म बता रहा है. कई लोग आलिया को गलत बता रहे हैं. वैसे अगर हम ट्रेलर के बारे में बात करें तो इस फिल्म में संजय दत्त रवि नाम के एक ट्रैवल एजेंट का करिदार निभाते नजर आएंगे. वहीं फिल्म में एक विलेन भी है और उसी से आलिया भट्ट और संजय दत्त की कहानी जुड़ी हुई है.

इमोशनल कर देगी लखनऊ की बेटी की कहानी, संघर्ष से मिलेगी प्रेरणा

स्वतंत्रता दिवस : हर भारतीय में जोश भर देते हैं ये 6 गाने, देशभक्ति से हैं ओत-प्रोत

रिलीज हुआ सड़क 2 का ट्रेलर, दिलचस्प मोड़ से शुरू हुई है कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -