नेपोटिज्म: सोनू सूद ने किया चौकाने वाला खुलासा
नेपोटिज्म: सोनू सूद ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया से जाने के बाद नेपोटिज्म को हवा मिल गई है. इस समय केवल नेपोटिज्म पर बात हो रही है और लोग चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. अब इसी बीच सोनू सूद सामने आ गए हैं. उन्होंने नेपोटिज्म के बारे में एक न्यूज पोर्टल के साथ अपनी बात शेयर की है. सोनू का कहना है लोग कुछ दिनों तक इसकी चर्चा करेंगे फिर सुशांत की तरह कोई एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में पहचान बनाने आएगा और उसे भी ऐसे ही स्ट्रगल का सामना करेगा.

उनका कहना है इंडस्ट्री में नाम कमाना बहुत ही मुश्किल होता है. हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में सोनू सूद ने कहा कि, 'जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपये दिए थे. वहां पर किसी ने उन्हें हीरो कह दिया, जिसके बाद उन्हें लगा कि एक्टर बनना कितना आसान है. लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था. आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है. इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं.' वैसे इन दिनों करण जौहर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर जैसे बड़े स्टार्स और स्टार किड्स की फैंस काफी आलोचना कर रहे हैं कोई भी इनके लिए अच्छा नहीं कह रहा है.

इस समय रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' के कई ऐसे वीडियो क्लिप वायरल हो रहे हैं जो यह दिखाते हैं कि स्ट्रगल करने वालों का कोई नाम काम नहीं है. इस समय चेंज डॉट ओआरजी वेबसाइट पर सुशांत की मौत के बाद एक मुहिम शुरू की गई है और इसमें करण जौहर सहित यशराज फिल्म्स और सलमान खान का बहिष्कार करने के बारे में कहा गया है.

सोनू निगम के बाद इस गीतकार ने निकाली भड़ास, कहा - 'इसी का रोना है...'

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास

सुशांत केस: पटना जाएगा यह मशहूर एक्टर, कहा- 'सीएम नीतीश कुमार से करूँगा सीबीआई जांच की मांग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -