लोगों की मदद करते-करते 10 करोड़ के कर्ज में डूबे सोनू सूद!, बहन ने कही यह बात
लोगों की मदद करते-करते 10 करोड़ के कर्ज में डूबे सोनू सूद!, बहन ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बन चुके हैं। उन्होंने अब तक कई लोगों की मदद की है। वह अपनी मदद के दम पर आज लाखों लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। वह आज भी बच्चों की पढ़ाई के लिए काम कर रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि लोगों की सेवा करते-करते सोनू खुद 10 करोड़ रुपये के कर्जदार हो गए हैं। जी हाँ, बताया जा रहा है उन्होंने अपनी संपत्तियां गिरवी रखकर बैंकों से कर्ज लिया है और इसी से उन्होंने लोगों की मदद की है।

वैसे इस बारे में अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में सोनू की बहन मालविका सूद ने कहा कि, 'लोगों की सेवा के लिए बैंकों से कर्ज लेने की बात उजागर कर वह सहानुभूति हासिल नहीं करना चाहते। सोनू किसी को दुख, पीड़ा में नहीं देख सकते हैं। उसकी मदद के लिए उन्हें फिर कुछ भी करना पड़े। कर्ज तो कुछ समय में चुका दिया जाएगा, लेकिन लोगों की मदद का मौका बार-बार नहीं मिलेगा। मेरे भाई ने जो किया मैं उससे बहुत खुश हूँ।'

वैसे सोनू सूद की माँ भी अपने वेतन का बड़ा हिस्सा छात्रों की मदद में ही खर्च कर देती थीं। कहा जा रहा है अपनी माँ के ही सेवा भाव को देखकर सोनू सूद भी वैसे बन गए। वह एक संवेदनशील व्यक्ति हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सोनू सूद आज के समय में लोगों के सबसे प्रिय एक्टर बन चुके हैं और उनका नाम हर इंसान के दिल में लिख गया है।

पत्नी ने किया अवैध संबंध रखने से मना तो पति ने दिया 3 तलाक

भाषण में बोले डीएसपी- रिश्वत लेना और देना दोनों अपराध है, बाद में 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़े गए

एसएसआर मौत मामला: Reigel महाकाल को एसपीएल एनडीपीएस कोर्ट में किया जाएगा पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -