पत्नी ने किया अवैध संबंध रखने से मना तो पति ने दिया 3 तलाक
पत्नी ने किया अवैध संबंध रखने से मना तो पति ने दिया 3 तलाक
Share:

महाराष्‍ट्र: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्‍ट्र के बुलढाणा जिले का है। इस मामले में पति के अवैध संबंधों का जब पत्‍नी ने विरोध किया तो पति गुस्से में आ गया और उसके बाद पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इस मामले में महिला ने बताया कि पति ने गुस्से में कहा था, ''मैं एक नहीं, 10 औरतों से संबंध रखूंगा''। यही बात कहते हुए पति ने पत्‍नी को तीन तलाक दे दिया।

इस मामले में ट्रिपल तलाक के तहत पति और उसके माता-पिता पर तलाक के नए कानून के तहत मामला दायर कर लिया गया है। इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो ज़िले के चिखली शहर में रहने वाले मोहसिन का विवाह शेगांव शहर की रहने वाली पीड़िता के साथ डेढ़ साल पहले हुआ था। वहीं इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, 'पति के एक महिला के साथ नाजायज संबंध थे। कई बार समझाने के बाद भी उसने संबंध बनाए रखे।'

वहीं जब पीड़िता ने यह बात अपने मायके वालों को बताई तो उसके पति को सब पता चल गया और उसने उसे 22 नवंबर को जमकर पीटा। बाद में पति ने पीड़िता के घर आकर कहा कि, मैं एक नहीं, दस औरतों से संबंध रखूंगा, मैं तुझे तलाक देता हूं और 3 बार तलाक, तलाक, तलाक।।।कहकर घर से चला गया।' अब इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पति और उसके माता-पिता पर आईपीसी की धारा 498, 323 और मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दायर किया जा चुका है।

15 महीने की मासूम भतीजी को ताऊ ने गला घोंटकर मार डाला, जन्म से नहीं थे बच्चे के कान

बीच दिसंबर में होगी बारिश, इन राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

शादी की तीसरी सालगिरह पर अनुष्का को आई पति की याद, कहा- 'जल्दी ही हम तीन होंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -