IAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने पेश की ये खास सुविधा

IAS की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स के लिए सोनू सूद ने पेश की ये खास सुविधा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोविड संक्रमण की पहली लहर से लेकर दूसरी लहर तक जरूरतमंदों की लगातार सहायता कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह गरीब बच्चों को फ्री एजुकेशन देने के लिए केंद्र और राज्य गवर्नमेंट्स से अपील भी कर चुके हैं। इसी दौरान  अभिनेता ने शिक्षा के क्षेत्र में एक और सराहनीय काम करने का निर्णय किया है। 

''संभवम'' नाम से शुरू किया पहल: जी हां! अभिनेता ने अब सिविल सर्विस परीक्षा (यूपीएससी) की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए कोचिंग स्कॉलरशिप देने का निर्णय कर लिया है। इस बात की सूचना अभिनेता ने खुद अपने सोशल पोस्ट से की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि IAS एग्जाम की तैयारी करने वाले छात्रों की सहायता के लिए उन्होंने एक नई पहल ''संभवम'' शुरू की है। 

दिल्ली से शुरू हुई पहल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  मुफ्त कोचिंग देने की सूचना देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा, "करनी है आईएएस की तैयारी... हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी। " संभवम (SAMBHAVAM)" के लॉन्च की घोषणा करते हुए काफी रोमांचित हूं। ये सूद चैरिटी फाउंडेशन और दिया दिल्ली की एक पहल है।"  इसकी जानकारी देते हुए एक्टर ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें कोचिंग के बारे में बहुत सी जानकारी के साथ उनकी तस्वीर भी छपी है। फोटो के ऊपर लिखा है, ''मैं इच्छुक उम्मीदवारों के लिए मुफ्त IAS कोचिंग स्कॉलरशिप देने का वादा किया है''। 

एक्टर को पद्म विभूषण दिलवाने की उठ चुकी मांग: इतना ही नहीं अभिनेता के फैन्स ने महामारी में उनके सराहनीय कार्य के लिए उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने की मांग कर रहे है।  रिपोर्ट्स का कहना है कि, केंद्र गवर्नमेंट ने नागरिकों से पद्म विभूषण सम्मान के लिए सुझाव मांगे थे। टॉलीवुड स्टार ब्रह्माजी ने सोनू सूद को इस सम्मान के लिए सही समझा और उनका नाम इस पुरस्कार के लिए आगे किया। 

 

मीका सिंह के नए गाने ' KRK कुत्ता' का वीडियो देख भड़के कमाल आर खान, मानहानि का केस करने की कही बात

बंद कमरे में 2 मासूमों को छोड़कर मां 4 दिन तक करती रही दारू पार्टी, भूख से तड़पकर बच्चे की हुई मौत

कोरोना से जंग में मिलेगा एक और हथियार, Colchicine दवा के ट्रायल को मिली अनुमति