अब ये एक्टर जुड़ा रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के साथ
अब ये एक्टर जुड़ा रणवीर सिंह की 'सिम्बा' के साथ
Share:

रणवीर सिंह की 'सिम्बा' कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की स्टार कास्ट में कुछ ना कुछ रुकावट आ ही रही है. कभी फिल्म की अभिनेत्री को लेकर तो कभी इस फिल्म के विलेन को लेकर. रणवीर सिंह के ऑपोसिट सारा अली खान की लिया गया है जो मुख्य किरदार में होंगी. इसके बाद फिल्म के विलेन की तलाश की जा रही थी जिसमें सबसे पहले नाम अभिषेक बच्चन का आया था लेकिन अभिषेक ने ये फिल्म करने से इंकार कर दिया. 

सके बाद फिल्म में नेगेटिव किरदार के लिए आर.माधवन को चुना गया था पर उन्होंने भी इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया. अपने कंधे की चोट के चलते माधवन ने इस फिल्म को इंकार कर दिया. लेकिन इसी के बाद ये खबर आई है कि रोहित और करण ने सोनू सूद को इस फिल्म में लेने का फैसला किया है. आखिरकार सोनू सूद को इस फिल्म में फाइनल कर लिया गया है और रणवीर सिंह के ऑपोसिट वो एक विलेन के रूप में नज़र आएंगे. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी जिस पर काम अभी चल रहा है.

देखा जा सकता है फिल्म में पहली बार रणवीर सिंह और सोनू सूद एक साथ काम कर रहे हैं जिसके लिए दोनों ही उत्साहित हैं. साथ ही इनके फैंस भी इनके उत्साहित हैं जो ये कह रहे हैं कि दोनों की जोड़ी काफी कमाल लगेगी और दोनों ही फिल्म में धमाल मचाने वाले हैं. यकीन है सोनू सूद इस फिल्म में अपना जबरदस्त अभिनय दिखाएंगे. सोनू सूद इस साल 'मणिकर्णिका' और 'पलटन' में भी नज़र आने वाले हैं जिसे देखकर लगता है ये साल उनके लिए काफी अच्छा है.

अपनी मम्मी से हूबहू मिलती है आराध्या बच्चन, देखें वायरल तस्वीर

पर्दे से दूर इस टीवी एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं जैकी भगनानी

सल्लू मियां है नाराज फिर भी अरिजीत ने उनसे बिना पूछे गाया ये गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -